अब कैसी है Shahrukh Khan की तबीयत? फ्रेंड जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 10:47 AM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड के किंग खान के फैंस के लिए बुरी खबर है। तेज गर्मी ने उन्हें भी चपेट में ले लिया और डिहाइड्रेशन के चलते उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पत्नी गौरी खान और क्लोज फ्रेंड जूही चावला उनसे मिलने अस्पताल पहुंची।  एक्ट्रेस ने शाहरूख की हेल्द अपडेट भी शेयर की है।

PunjabKesari

जूही चावला ने दी शाहरूख की हेल्थ अपडेट

न्यूज 18 संग बातचीत करते हुए जूही ने कहा कि, - 'मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में KKR और SRH के बीच मैच खेला गया था। शाहरुख अपने बच्चों सुहाना, अबराम और अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ मैच देखने पहुंचे थे। इसी दौरान शाहरुख को हीट स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें फौरन केडी अस्पताल ले जाया गया था। उनका इलाज किया जा रहा है। अब वो पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। भगवान की कृपा से वो जल्द ही ठीक होंगे। वो IPL के फाइनल मैच में स्टेडियम से अपनी टीम को सपोर्ट करेंगे। क्योंकि हम फाइनल में पहुंच चुके हैं। '

PunjabKesari

डीहाइड्रेशन की वजह से बिगड़ी थी शाहरूख की तबीयत

पिछले 2 दिनों से शाहरूख खान अपनी टीम का चीयर करने के लिए अहमदाबाद में थे। गर्मी होने के चलते वो डीहाइड्रेशन का शिकार हो गएं। मैच के बाद भी शाहरूख लंबे समय तक मैदान में रहे और फैंस को शुक्रिया करते रहे। इसके बाद देर रात वो अपनी टीम के साथ अहमदाबाद के 5 स्टार होटल पहुंचे। इसके बाद 22 मई यानी बुधवार की सुबह उनकी तबीयत बिगड़ गई। दोपहर 1 बजे उन्हें केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।हालांकि अभी तक अस्पताल की तरफ से कोई भी आधारिक बयान नहीं आया है। फैंस शाहरूख खान के जल्द से जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static