पंजाबी गाने पर थिरके किंग खान,  यूजर्स बोले - ''शाहरुख के मूव्स में...''

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 11:05 AM (IST)

बॉलीवुड स्टार्स सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि पंजाबी गानों के भी बहुत बड़े फैन है। अक्सर स्टार्स अपना डांस करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में एक्टर शाहरुख खान का वायरल हुआ है, जिसमें वह एक पंजाबी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। किंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' और 'डंकी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। शाहरुख अपने लुक्स को जगजाहिर नहीं करना चाहते इसलिए वह मीडिया से भी छिप रहे हैं। लेकिन एक्टर लोगों के कैमरों में कैद हो ही जाते हैं। सोशल मीडिया पर किंग खान का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हुआ है। 

PunjabKesari

वीडियो में काफी खुश नजर आए किंग खान 

बॉलीवुड के किंग खान का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शाहरुख का यह वीडियो उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है। अपने फेवरेट स्टार की एक झलक देखकर किंग खान के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसके अलावा ब्लैक टी शर्ट और मैसी लुक में किंग खान भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 

इस गाने पर थिरके किंग खान 

किंग खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक्टर पंजाबी गाने ना जा ना जा गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड के किंग इस गाने पर सिग्नेचर स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख का यह वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस खूब लाइक्स और कमेंट भी कर रहे हैं। 

लोगों ने किए दिल छू लेने वाले कमेंट 

शाहरुख की इस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा - 'सो वनडरफूल' 

PunjabKesari

दूसरे यूजर ने लिखा - 'टेंशन के दौरान भी मौज मस्ती करते रहना और माहौल का हल्का बना देना , यही किंग खान की शक्ति है।' 

PunjabKesari

अन्य यूजर ने लिखा - 'शाहरुख के सारे मूवस में स्वेग है।' 

PunjabKesari

'पठान' से करने वाले हैं कमबैक 

किंग खान आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में दिखाई दिए थे। हालांकि शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसी के बाद किंग खान ने फिल्मों से दूरी बना ली थी। जिसके लंबे समय के बाद एक्टर दोबारा से फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। शाहरुख 2023 में रिलीज होने वाली फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में भी शाहरुख एक्ट्रेस तापसी पन्नु के साथ दिखने वाले हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static