गीले बाल, भीगी ड्रेस... बेहद बोल्ड हो गई है शहनाज, इस लुक को देख  फैंस के छूटे पसीने

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 05:50 PM (IST)

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने कुछ ही समय में लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। वह शहनाज और थी जो सिर्फ अपनी क्यूटनेस के लिए जानी जाती थी, अब उनके बोल्ड अदाओं का बोलबाला है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखकर एक बार तो आंखों पर विश्वाश ही नहीं होगा।

PunjabKesari
बिग बॉस फेम शहनाज इन दिनों थाइलैंड में छुट्टियां एन्जॉय कर रही है, ऐसे में वह वहां से जुड़े हर मूमेंट को शेयर कर रही है। हाल ही में उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर लाेगों की धड़कने बढ़ गई। पिछले कुछ समय से उनके लुक में काफी बदलाव आया है, जो हम नई तस्वीरों में देख ही सकते हैं। 

PunjabKesari
नई फोटोज में शहनाज  रेड कलर की ड्रेस में समंदर किनारे बैठकर पोज देती दिखाई दे रही है। गीले बालों और भीगी ड्रेस में वह बेहद ही बोल्ड लग रही है। उनके इस अंदाज की लोग तारीफ ना करें ऐसा तो हो नहीं सकता।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- "शहनाज तुम हमेशा ऐसे ही खुश रहो, पुरानी बातों को छोड़कर बस आगे बढ़ती रहो"। लोगों का कहना है- "समंदर में आग लग गई है"। फैंस का कहना है कि इस आउटफिट में वह बेहद ही गॉर्जियस लग रही है। 

PunjabKesari
भले ही शहनाज की डेब्यू फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' असफल हो गई हो लेकिन शहनाज की पॉपुलैरिटी में कोई फर्क नहीं पड़ा है, बल्कि लोग उन्हें ज्यादा पसंद करने लगे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static