मीरा की इस सेल्फी पर दिल हार बैठे शाहिद, कमेंट सुनकर आप भी कर देंगे स्माइल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 02:33 PM (IST)

इन दिनों मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। वहीं मीरा की तस्वीरों पर तो लोग भी मर मिटते हैं लेकिन इस बार तो ऐसा कुछ हुआ कि मियां शाहिद भी खुद को रोक न पाए। दरअसल हाल ही में मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिस पर शाहिद ने एक कमेंट से ही सबका ध्यान खींच लिया। 

मीरा की फोटो पर शाहिद का कमेंट 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ-साथ अपनी फेमिली के साथ भी टाइम स्पेंड करती नजर आती है। मीरा ने हाल ही में जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहने हैं और उनके चेहरे पर सन लाइट साफ दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा , ‘क्या मैं अकेली हूं जो लाइट सही होने पर 27567 तस्वीरें लेती हूं?।’ इस फोटो पर शाहिद ने भी कमेंट किया और पत्नी की तारीफ में लिखा ‘स्टनर’ यानि गजब की चीज। 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मीरा 

PunjabKesari

बता दें कि मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह न सिर्फ अपनी फोटोज बल्कि साथ ही स्किन और हेल्थ से रिलेटिड बहुत सारे पैक्स और बहुत सी काम की चीजें भी फैंस को बताती हैं जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। मीरा के बताए हुए ब्यूटी ट्रीटमेंट पूरी तरह से घरेलू होते हैं जिन्हें हर एक लड़की फॉलो करती है। साथ ही मीरा न सिर्फ अपनी फिटनेस बल्कि साथ ही फैशन सेंस से भी सुर्खियां बटौर लेती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static