छिपते-छिपाते एयरपोर्ट से निकल गए Shahrukh, नहीं की लाडले बेटे के बारे में कोई बात

punjabkesari.in Monday, Nov 08, 2021 - 03:29 PM (IST)

सुपरस्टार शाहरुख खान को रविवार दोपहर मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कहा जा रहा है कि वह दोपहर को मुंबई के प्राइवेट कलिना हवाई अड्डे पर दिल्ली से मुंबई लौटे थे। हवाई अड्डे के बाहर खड़े पैपराजी को शाहरुख की एक झलक भी नहीं मिल सकी क्योंकि उन्होंने कैमरों से बचने का पूरा बंदोबस्त किया हुआ था। शाहरुख का छिपते-छिपाते एयरपोर्ट से निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

छिपते-छिपाते एयरपोर्ट से निकल गए शाहरुख

शाहरुख के बॉडीगार्ड ने उनकी सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा और एक काले रंग की छतरी का इस्तेमाल करके उन्हें कार तक पहुंचाया। बता दें कि शाहरुख अकेले सफर नहीं कर रहे थे  बल्कि उनके साथ एक और शख्स नजर आ रहा है। हालांकि उस व्यक्ति के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हैऔर यह भी स्पष्ट नहीं है कि वह शाहरुख के परिवार का कोई सदस्य था।

PunjabKesari

आर्यन खान को लेकर नहीं की कोई बात

यह बताया जा रहा है कि शाहरुख के बेटे आर्यन खान को हालिया ड्रग मामले पर एक इंटरव्यू देने के लिए कई अंतरराष्ट्रीय मीडिया आउटलेट्स संपर्क कर रहे हैं। हालांकि शाहरुख ने इसपर कोई भी बयान देने से मना कर दिया और वह इस पूरे विवाद पर चुप्पी साधे हुए हैं। शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी इन सभी मामलों पर निगरानी रख रही हैं।

गौरतलब है कि आर्यन खान 30 अक्टूबर को जेल से बाहर आए थे। उनकी जमानत पर शाहरुख की दोस्त व सह कलाकार रह चुकी जूही चावला ने जमानतदार बनकर हस्ताक्षर किए थे, जिसमें14 शर्तें लगाई गई थीं। उनमें से एक शर्त यह भी थी कि वह हर शुक्रवार सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच एनसीबी कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे। हालांकि, हल्का बुखार होने के कारण वह पहुंच नहीं पाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static