Kiara Advani नाश्ते में लेती हैं सिर्फ फ्रेश फ्रूट्स, जानें एक्ट्रेस की खूबसूरत काया के पीछे का राज़

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 02:10 PM (IST)

साल 2022 में 'भूल भुलैया 2' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली कियारा आडवाणी आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रोमोशन में बिजी है। कियारा बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ फिटनेस फ्रीक भी हैं। उनके जैसी खूबसूरत काया पाना हर लड़की की चाहत है, लेकिन क्या आपको पता है कि खुद को फिट और हेल्दी रखने के लिए कियारा क्या-क्या करती हैं, चलिए आपको बताते हैं, इसके बारे में।

PunjabKesari

जिम में बहाती हैं पसीना

कियारा अकसर जिम में पसीना बहाती नजर आती हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट में अपने वर्कआउट विडियोज भी शेयर करती हैं। आपको बता दें कि उन्हें पुलअप्स करना ज्यादा पसंद है। इसके आलवा वो कार्डियो, स्क्वाट्स,पुश-अप्स और फंक्शनल ट्रेंनिग पर भी फोकस करती हैं। कियारा अक्सर अपने इंटरव्यूज में भी ये बात कह चुकी हैं कि वो अपनी हेल्थ और एक्सर्साइज को बहुत सीरियसली लेती हैं और वो समझती हैं कि इसका सबसे अच्छा तरीका है वर्कआउट।

PunjabKesari

वहीं जब वो जिम नहीं जा पाती तो बॉक्सिंग और डांस करके खुद तो तनाव मुक्त रखती हैं। कियारा का मनाना है कि जब आप वर्कआउट का आनंद लेने लगते हैं तो वजन घटाना और खुद को फिट रखना आसान हो जाता है।

PunjabKesari

नींबू पानी से करती हैं दिन की शुरुआत

डाइट की बात करें तो कियारा अपने दिन की शुरुआत एक गिलास गर्म पानी में नींबू डालकर करती हैं जिससे उनके शरीर का मेटाबॉलिज्म बेहतर बना रहता है और शरीर फिट और हेल्दी रहता है।

कियारा की डाइट सीक्रेट

खाने की बात करें तो कियारा ब्रेकफस्ट में ओट्स, फ्रेश फ्रूट्स जैसे स्ट्रॉबेरी, ऑरेंज और सेब खाना पसंद करती हैं।

PunjabKesari

लंच में उन्हें घर का बना सिंपल खाना जिसमें कम तेल और कम नमक हो रोटी-सब्जी और स्प्रॉउट्स खाना अच्छा लगता है। वहीं रात को डिनर में भी उन्हें हल्का खाना ही पसंद है। कियारा फिश खाना भी बहुत पसंद करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static