मुकेश अंबानी संदिग्ध कार केस में नया मोड़, घर के पास मिली कार के मालिक की हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 06, 2021 - 12:31 PM (IST)

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार मामले में अब एक नया मोड़ आया है। दरअसल खबरें हैं कि जो कार मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली थी उसके कार मालिक को मृत अवस्था में पाया गया है। सूत्रों की मानें तो पुलिस को शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। हालांकि अभी तक पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान रही है लेकिन लेकिन दूसरे एंगल से भी जांच की जा रही है। वहीं परिवार ने यह परिवार आरोप लगाया है कि उनकी हत्या हुई है। 
PunjabKesari

कौन हैं हिरेन मनसुख?

आपको बता दें कि हिरेन मनसुख वहीं शख्स थे जिनकी स्कॉर्पियो कार का इस्तेमाल मुकेश अंबानी के घर के पास जिलेटिन ले जाने के लिए किया गया था। उसी कार से धमकी भरी लेटर भी मिली थी। वहीं हिरेन मनसुख के परिवार की तरफ से यह आरोप लगाया जा रहा है कि उनको मार को डुबाया गया है क्योंकि उनकी आखिरी मोबाइल लोकेशन वो जगह नहीं थी जहां से उनका शव मिला है। खबरों की मानें तो हिरेन मनसुख लापता था जिसके बाद घरवालों ने पुलिसथाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

बता दें कि पिछले सप्ताह ही अंबानी के आवास एंटीलिया के पास एक एसयूवी खड़ी पाई गई थी। इस कार में जिलेटिन की छड़ें थीं और वहीं इसमें एक लैटर भी मिली थी जिसके बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया था। वहीं बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुकेश अंबानी के आवास के पास विस्फोटकों से लदी कार पाए जाने की घटना की जांच शुक्रवार को NIA को सौंपने की मांग की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static