बिना कपड़ों के डरी सहमी होटल से निकली पॉप सिंगर, कैमरा देख तकिया-चादर से ढका खुद को

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 11:18 AM (IST)

अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स किसी ना किसी कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं। कभी पिता के खिलाफ केस तो कभी टॉपलेस फोटो उनकी जिन्दगी ऐसे कई विवादों से भरी रही है। अब इस लिस्ट में एक और मामला जुड़ गया है। हाल ही में सिंगर बिना कपड़ों के ही सड़कों पर घूमती नजर आई। उनको इस तरह देख हर कोई हैरान रह गया। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला। 

PunjabKesari
42 साल की ब्रिटनी को वीरवार सुबह लॉस एंजिल्स में होटल से बाहर निकलते देखा गया, इस दौरान वह बिना कपड़ों के सिर्फ तकिया-चादर से खुद को कवर किए हुए थे। इतनी बड़ी स्टार को इस तरह देख  लोगों ने तुरंत तस्वीरें क्लिक करनी शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि  बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद वह गुस्से से होटल से इस हालत में निकल गई। 

PunjabKesari
खबर है कि  ब्रिटनी स्पीयर्स लॉस एंजिल्स के किसी होटल में अपने बॉयफ्रेंड रिचर्ड सेलिज के साथ गई थी, जहां उन दाेनों के बीच किसी बात को लेकर जबरदस्त लड़ाई हो गई। वह जिस हाल में थीं वैसे ही बाहर निकल गईं। उन्होंने पैरों में  चप्पल भी नहीं पहनी थी। बताया जा रहा है कि उनके पैरों में चोट भी लगी थी।

PunjabKesari
 बताया जाता है कि होटल में एम्बुलेंस बुलाया तो गया लेकिन वह उसमें नहीं चढ़ीं। तस्वीरों में वह काफी परेशान भी दिख रही है। हालांकि इस तरह की खबरें सामने आने के बाद  ब्रिटनी ने  इन रिपोर्टों को “फर्जी समाचार” कहकर खारिज कर दिया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-  ‘सिर्फ लोगों को यह बताने के लिए कि खबर फर्जी है… मैं इस समय लोगों का सम्मान चाहती हूं कि वे समझें कि मैं हर दिन मजबूत हो रही हूं। मैं अपने हाई पॉवर तक पहुंच रही हूं और आप भी कुछ ऐसा ही कर रहे होंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by XILA MARIA RIVER RED (@britneyspears)

इससे पहले उन्होंने अपनी मां को लेकर भी कई खुलासे किए। सिंगर ने अपने पोस्ट में लिखा था-  'मुझे पता है मेरी मां इसमें शामिल थीं! मैंने उनसे 6 महीने से बात नहीं की है और उन्होंने खबर आने से ठीक पहले फोन किया था। मुझे ठीक वैसे ही सेटअप किया गया जैसे उन्होंने बहुत पहले किया था। काश मेरे दादा-दादी होते, मैं उन्हें झेल नहीं सकती '। इस सब को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ब्रिटनी स्पीयर्स की जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static