साड़ी में सबसे हटके नजर आती है कंगना रनौत, एक्ट्रेस से आप भी लें Ideas

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 11:49 AM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी गौसिप्स भरे अंदाज ही नहीं बल्कि फैशन के चलते भी खूब सुर्खियां बटौरती हैं। ट्रैडिशनल आउटफिट्स में तो एक्ट्रेस को कोई जवाब ही नहीं है। खासतौर पर साड़ी लुक में तो कंगना बेहद गॉर्जियस दिखती हैं। कंगना की साड़ियां लड़कियां भी हर समय कॉपी करने के लिए तैयार रहती हैं। तो चलिए आज आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी साड़ी कलेक्शन दिखाते हैं जिनसे आप भी आइडियाज ले सकते हैं। 

अगर आप हैवी की जगह सिंपल साड़ी की तलाश में हैं तो कंगना की यह साड़ी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है। गले में लेयर्ड नेकलेस, कानों में छोटी सी बालियां, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ आप भी अपने लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

गोल्डन सिल्क की यह साड़ी आप आसानी से  ट्राई कर सकती हैं। खासतौर पर अगर आपको सिल्क की साड़ियां पसंद है तो यह साड़ी आपके लिए बिल्कुल सही रहेगी। गले में पर्ल नेकलेस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और बालों का बन बनाकर आप अपने लुक में ग्लैमर का तड़का लगा सकती हैं। 

PunjabKesari

ऑरेंज गोल्डन वर्क यह साड़ी भी कंगना की काफी अच्छी है। इस तरह की साड़ी आप शादी में आसानी से कैरी कर सकती हैं। बालों में फूलों का गजरा, बन बनाकर साथ में कानों में हैवी ईयररिंग्स और गले में नेकलेस वियर कर अपने लुक को अलग रख  सकती हैं।

PunjabKesari

ऑफ शॉल्डर ब्लू गोल्डन साड़ी भी आप कैरी कर सकती हैं। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, गले में चोकर स्टाइल नेकलेस और बालों में बन आपके लुक में एक्स्ट्रा ग्लैमर एड करेगा। डॉर्क मेकअप के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

PunjabKesari

फ्लोरल ग्रीन साड़ी के साथ ब्लैक जैकेट कैरी करके आप कुछ नया ग्लैमर लुक में एड कर सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप आपको सबसे डिफ्रेंट दिखाएगा। 

PunjabKesari

रेड-पिंक और ऑरेंज तीन शेड्स से मिक्स यह साड़ी कंगना ने राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान पहनी थी। ग्रीन ज्वेलरी और बालो में पीछे पोनी करके वह काफी सुंदर लगी थी। ऐसे में यदि आप भी कुछ ऐसी थ्री-डी साड़ी पहनना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का यह लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

गोल्डन फुल स्लीव साड़ी आप चाहें तो आसानी से पहन सकती हैं। बालों में हाई बन, हैवी नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स में आप भी कुछ हटके ट्राई कर सकती हैं। अगर आपकी हाइट अच्छी है तो ऐसा लुक आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static