सारा अली खान के लिए मनहूस था साल 2020, दर्द बयां करते हुए बोली - ''ब्रेकअप से शुरुआत हुई...''

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 05:27 PM (IST)

पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कई शानदार फिल्में देकर उन्होंने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है। लेकिन एक्ट्रेस के करियर में एक ऐसा दौर भी रह चुका था जब उन्होंने बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्में दी थी। अब हाल में ही सारा ने एक इंटरव्यू में अपने उस बुरे दौर के बारे में बात की है। साल 2020 उनके जीवन का सबसे बुरा दौर था। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर सारा के साथ ऐसा क्या हुआ था जिसने उनकी जिंदगी बदल दी थी...

'ब्रेकअप हुआ और बैक टू बैक फिल्में हुई ब्लॉक' 

सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर के बारे में बात की है। सारा ने बताया कि - '2020 की शुरुआत उनके ब्रेकअप के साथ हुई थी और अंत बैक-टू-बैक दो फ्लॉप फिल्मों से हुआ।' आपको बता दें कि उन दिनों अफवाह आई थी कि सारा अली खान लव आज कल  की शूटिंग के दौरान एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थी। लेकिन फिल्म रिलीज होने से पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

PunjabKesari

बहुत बुरा था साल 2020

सारा अली खान ने बताया कि - 'उनके लिए साल 2020 बहुत ही बुरा था, इस दौरान मेरा ब्रेकअप हुई और इस साल को लेकर कई सारी चीजें इंटरनेट पर भी हैं।' फिल्म फ्लॉप होने के बाद सारा को ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा। लेकिन उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग से मुझे कोई खास फर्क नहीं पड़ा क्योंकि वह पर्सनल स्पेस में पहले से बुरा एक्सपीरियंस कर रही थी। 

नहीं पड़ा ट्रोलिंग से फर्क 

एक्ट्रेस ने बताया कि - 'कई बार आप जानते हैं कि आप ट्रोलिंग के लायक हैं या जब कुछ असल में खराब तो यह फैक्ट है कि इंटरनेट पर इतना कुछ हुआ है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर आपने फिर से दिल तुड़वा लिया है दुखी, थके हुए, डरे हुए, घबराए हुए हैं, क्या फर्क पड़ता है कि 20 लोग पढ़ रहे हैं जब आपके अंदर ज्वालामुखी हो रहा है।' 

PunjabKesari

'गलतियां करने की उम्र है' 

इसके अलावा सारा ने फ्लॉप फिल्में जैसे 'लव आजकल' और 'कुली नंबर 1' फ्लॉप होने पर भी अपनी गलतियों को माना। एक्ट्रेस ने कहा कि - 'उनकी उम्र गलतियां करने की है।' वहीं अगर बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही एक्टर विक्रांत मैसी के साथ 'गैसलाइट' में नजर आएंगी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं।  यह सारा की दूसरी ओटीटी फिल्म होगी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static