इंडस्ट्री में आकर भी अमृता की यह बात नहीं भूलतीं सारा, जरूर मानती हैं मां की नसीहत

1/17/2021 6:00:33 PM

एक्ट्रेस सारा अली खान आज इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम बना चुकी हैं। आज उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक समय था जब लोग उनको जानते नहीं थे लेकिन अब वह लोगों की फेवरेट बन चुकी हैं लेकिन ऐसा भी देखा गया है कि एक्ट्रेस को इनसाइडर और आउटसाइडर होने के कारण काफी सारी बातें भी सुननी पड़ती हैं। वहीं यह भी देखा गया है कि एक्ट्रेस पापा सैफ से ज्यादा करीब अपनी मां अमृता सिंह के है। 

इंडस्ट्री में आने के बाद बदल गया सारा का नजरिया 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस बात से तो सब वाकिफ है कि सारा अली खान ने इस इंडस्ट्री में आने के लिए खुद नें काफी बदलाव किए हैं। खुद को काफी फिट किया है और फिर जाकर उन्हें यह मुक्काम मिला है। हालांकि, एक्ट्रेस का नजरिआ इस इंडस्ट्री में आने के बाद काफी बदल भी गया है। दरअसल हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में जब सारा से यह सवाल किया गया कि  इंडस्ट्री में आने से पहले और बाद में वे अपनी लाइफ में क्या बदलाव महसूस करती हैं। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा बहुत कुछ बदल जाता है। जब आप इंडस्ट्री के बाहर होते हैं और फिर जब आप इंडस्ट्री के अंदर आ जाते हैं। 

इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए मैं खुशकिस्मत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा बातचीत में आगे कहती हैं कि वह खुशकिस्मत हैं कि उन्हें इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का मौका मिला। सारा अपने पुराने दिनों को याद कर कहती हैं कि अब तो वह भूल चुकी हैं कि इंडस्ट्री का हिस्सा ना होने पर वह कैसा महसूस करती थी। 

इस नसीहत को नहीं भूलतीं सारा 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा मैं जो भी करती हूं वो सब मुझे मेरी मां से ही मिला है। फिर वो चाहें स्टाइलिंग हो या फिर फिल्में।  मुझे सबकुछ ही अपनी मां से मिला है। इतना ही नहीं सारा ने आगे कहा कि मेरी मां ने मुझे नसीहत भी दी है । मां ने मुझे उन धारणाओं से दूर रहने को कहा है। मां ने मुझे कहा है कि जो मैं महसूस करती हो वो करूं और अगर मैं किसी चीज को महसूस नहीं करती हूं तो फिर मैं उससे कनेक्ट नहीं कर पाउंगी इसलिए ऐसी चीज करना व्यर्थ है। सारा यह भी कहती है कि मां कहती हैं कि मेरी सुनो, मैं तुम्हें बता सकती हूं कि मैं क्या सोचती हूं? लेकिन तुम्हें अपने कन्विक्शन पर भी भरोसा रखना होगा। मां कहती हैं कि करियर में यही उनका मंत्र रहा है।


Janvi Bithal

Recommended News