शांति की खोज में फिर निकली सारा अली खान! कश्मीर की वादियों में बिता रही सुकून के पल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 05:38 PM (IST)

सारा अली खान को घूमने का बेहद शौक है और वह अक्सर अपनी यात्रा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं, जिससे वह अपने प्रशंसकों को ट्रैवल गोल्स देती रहती हैं। कश्मीर, जिसे धरती का स्वर्ग कहा जाता है, सारा के पसंदीदा स्थलों में से एक है तभी तो वह वहां अकसर पहुंच ही जाती है।  सारा ने सोशल मीडिया पर अपने कश्मीर ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह धरती के स्वर्ग में  सुकून के पल बिताती नजर आ रही है।

PunjabKesari
 सारा की हर एक तस्वीर बेहद ही शानदार और प्यारी है। वह अपने दोस्तों के साथ हर एक पल को एंजॉय करना चाहती है। कुछ तस्वीरों में तो वह वहां के स्थानीय लोगों के साथ भी कुछ तस्वीरें क्लिक कराती दिखाई दी। सारा ने अपने इस पोस्ट के साथ लिखा- शांति का एक टुकड़ा।

PunjabKesari
 बता दें कि सारा ने 2021 में अपने परिवार के साथ कश्मीर की यात्रा की थी। उन्होंने डल झील, गुलमर्ग और पहलगाम जैसी जगहों का आनंद लिया, इसके बाद से वह लगातार वहां जाती रही हैं। सारा ने 2022 में एक बार फिर से कश्मीर की यात्रा की थी जहां उन्होंने कश्मीर की सर्दियों का आनंद लिया और बर्फबारी का अनुभव किया था। 

PunjabKesari
सारा को कश्मीर के प्राकृतिक सौंदर्य से विशेष लगाव है। वह अक्सर कश्मीर की हरी-भरी वादियों, बर्फ से ढकी पहाड़ियों और झीलों की तस्वीरें साझा करती हैं। सारा कश्मीर की स्थानीय संस्कृति और खाने का भी आनंद लेती हैं। वह कश्मीरी पोशाक पहनकर और कश्मीरी व्यंजनों का स्वाद चखकर अपनी यात्राओं को और भी यादगार बनाती हैं।

PunjabKesari

सारा अली खान की कश्मीर यात्राओं की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। उनके फैंस उनकी हर यात्रा को बड़े ध्यान से देखते हैं और उनके ट्रैवल स्टाइल की प्रशंसा करते हैं।उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स और इंटरव्यूज से यह स्पष्ट होता है कि वह कश्मीर की प्राकृतिक और सांस्कृतिक धरोहर को बहुत महत्व देती हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static