बीमारी के चलते संजय दत्त का हुआ एेसा हाल, पत्नी मान्यता ने तस्वीर शेयर कर बढ़ाया हौंसला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 04:52 PM (IST)

एक्टर संजय दत्त ने हाल में ही अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा की फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्हें यशराज स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान संजय ने चेहरे से मास्क निकालकर कैमरामैन को पोज दिए थे। इस दौरान संजय दत्त काफी कमजोर दिखाई दिए। दरअसल, संजय दत्त लंग्स कैंसर से जूझ रहे है। फिलहाल संजू बाबा मुंबई में अपना इलाज करवा रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक्टर के इलाज का एक चरण पूरा हो गया है और कीमोथैरेपी की शुरुआत हो गई है। हालांकि, एक्टर का लंबा इलाज किया जाना बाकी है।

बीमारी की वजह से कम हुआ एक्टर का वजन

बीमारी के चलते संजय दत्त पहले से काफी कमजोर हो गए है, जोकि उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखे तो उनका वजन भी काफी कम हो गया है। इसी बीच संजय दत्त की पत्नी पत्नी मान्यता दत्त ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर उनका एक अन्य फोटो शेयर करते हुए उनका हौंसला बढ़ाने की कोशिश की। उन्होंने लिखा कि अच्छे दिन पाने के लिए बुरे दिनों का सामना करना होगा।
PunjabKesari

पत्नी मान्यता ने तस्वीर शेयर कर बढ़ाया पति का हौंसला

मान्यता ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'रूक जाना नहीं तू कहीं हार के... कांटों पे चलके मिलेंगे साये बहार के। हमें अपने जीवन के सबसे अच्छे दिन कमाने के लिए कुछ बुरे दिनों से लड़ना होगा। कभी पीछे मत हटना।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rukk jaana nahin tu kahin haarke....kaanto pe chalke milenge saaye Bahar ke 🤗❤️!! We have to fight through some bad days to earn the best days of our lives!! Never quit!! #inspiration #courage #strength #love #grace #positivity #dutts #challenging Yet #beautifullife #thankyougod 🙏

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata) on Sep 7, 2020 at 9:55pm PDT

वही कुछ समय पहले खबरें सुनने को मिली थी कि एक्टर संजय दत्त इलाज के लिए विदेश जाएंगे लेकिन बीमारी की स्थिति को देखते हुए संजय फिलहाल इलाज के लिए देश से बाहर नहीं जाएंगे। इस बात की जानकारी संजय दत्त की फैमिली ने भी दी। कहा जा रहा है कि ट्रीटमेंट के चलते संजय फिलहाल अच्छा महसूस कर रहे है। खबरों के मुताबिक संजय ने खुद डॉक्टर से कहा था कि उन्हें अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग पूरी करनी है। इसी कारण संजू बाबा अमेरिका का कुछ सालों का वीजा तो ले लिया है लेकिन हाल फिलहाल वे वहां जाने की तैयारी में नहीं है।

फिलहाल, मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में संजय दत्त का इलाज चल रहा हैं। इस मुश्किल भरी घड़ी में संजय दत्त की पत्नी और बहन प्रिया हर वक्त उनके साथ हैं लेकिन अब खबरें सुनने को मिल रही है कि मान्यता संजू के इलाज के बीच दुबई वापस चली गई हैं। मान्यता अपने दोनों बच्चों इकरा और ईशान के साथ दुबई गई हैं। अपने कुछ जरूरी काम और कमिटमेंट्स के चलते मान्यता को दुबई जाना पड़ा है। संजय दत्त के फैंस और हम सब की यही दुआ है कि संजय बाबा जल्द ही ठीक हो जाए और अपनी फैमिली के साथ खुशहाल जिंदगी जीए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static