"Big Boss OTT-3"  सना मकबूल के घर जल्द बजेगी शहनाई! बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी ने बताया कब होगी शादी

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2024 - 03:53 PM (IST)

नारी डेस्क: Big Boss OTT 3  की ट्रॉफी जीतने के बाद से टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल चर्चा में है। शो जीतने के साथ ही सना अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में आ गई हैं। जी हां, उनके सीक्रेट बॉयफ्रेंड का नाम सामने आ गया है। जिसके बाद से  उनकी शादी की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है। कहा जा रहा है कि सना और उनके बॉयफ्रेंड जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। फिलहाल उन्होंने दोनों की शादी को लेकर कोई  कन्फर्मेशन नहीं दी गई।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने उनका ग्रैंड वेलकम किया

रिपोर्ट्स की मानें तो, शो जीतने के बाद सना मकबूल के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने उनका ग्रैंड वेलकम किया। वह बिग-बॉस के सेट के बाहर उनकी जीत का जश्न मनाने के लिए फूलों से भरी गाड़ी लेकर पहुंचे थे और उनकी जीत के जश्न में केक कट किया। खबरों की मानें तो सना मकबूल बिजनेसमैन श्रीकांत बुरेड्डी को डेट कर रही है। इसी बीच मीडिया से इंटरैक्ट करते हुए श्रीकांत ने शादी को लेकर कई खुलासे किए। मीडिया ने श्रीकांत बुरेड्डी से उनकी शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- 'हो जाएगी, सब पता चल जाएगा धीरे-धीरे। दो महीने में कुछ नहीं होने वाला, वक्त लगेगा, पर पक्का होगा, हमारी शादी जरूर होगी, सबको बुलाएंगे।'

PunjabKesari

सना के बॉयफ्रेंड  एक सफल बिजनेसमैन हैं

सना मकबूल के बॉयफ्रेंड की बात करे तो आपको बता दें कि, श्रीकांत पेशे से एक सफल बिजनेसमैन हैं और वह वैल्यू लीफ के founder हैं। यह एक प्रमुख कंपनी है, जो विभिन्न क्षेत्रों में अपने योगदान के लिए जानी जाती है। हालांकि उनके नेटवर्थ की जानकारी अबतक सामने नहीं आई है। सना मकबूल का नाम विशाल आदित्य के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आए थे लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया था।

PunjabKesari

एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ फिल्मों से की

सना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ फिल्मों से की थी। फिल्मों के अलावा सना 2010 में टीवी शो ‘ईशान: सपनों की आवाज दे’, 'कितनी मोहब्बत है' में भी नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्हें पहचान शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से मिली थी। जिसके बाद वह 'विष', 'आदत से मजबूर' 'खतरों के खिलाड़ी 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। अब सवाल यह हैं की उनकी शादी की खबरे सच हैं या  सिर्फ अफवाह। आपको क्या लगता हैं हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Related News

static