भाईजान ने सिद्धार्थ मल्हौत्रा को किया शादी के लिए Tease, बोले- 'बड़ा कियारा मतलब प्यारा....'

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 12:08 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर्स रिलेशनशिप को लेकर फैंस से काफी सुर्खियां बटोरते हैं। ऐसे ही शेरशाह कपल सिद्धार्थ मल्हौत्रा और कियारा अडवाणी भी अपनी लवस्टोरी के कारण आए दिन लोगों के बीच चर्चा का विषय बने होते हैं। हाल ही में सिद्धार्थ अपनी आने वाली फिल्म 'थैंक गॉड' के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्टर टीवी के फेमस शो बिग-बास 16 में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। वहां भाईजान ने सिद्धार्थ को ऐसी बात कह दी कि एक्टर हैरान हो गए है। दोनों कपल्स के शादी की बात इन दिनों काफी सुनने को भी मिल रही है। इसी बीच भाईजान ने भी इस बात पर अपनी मुहर लगा दी है। 

'बधाई हो सिद्धार्थ शादी मुबारक हो'

दोनों की शादी की खबरों के बीच सलमान खान ने भी जिक्र करते हुए सिद्धार्थ को शादी की बधाई दे दी है। एक्टर बिग-बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड में अपनी आने वाली फिल्म थैंकगॉड का प्रमोशन करने गए थे। सलमान ने सिद्धार्थ को बधाई देते हुए कहा - 'बधाई हो सिद्धार्थ, शादी मुबारक हो कितना कियारा डिसीजन लिया है मेरा मतलब प्यारा डिसीजन आपने लिया है और किसकी आडवाणी में, हे भगवान किसकी अडवाइस पर आपने यह फैसला लिया है?' 

'सर आप दे रहे हैं शादी की सलाह' 

सलमान की यह बाते सुनकर सिद्धार्थ जवाब देते हुए कहते हैं कि - 'आप शादी की सलाह दे रहे हैं। जिसके बाद सलमान सिद्धार्थ को चिड़ाने लगते हैं। दोनों  काफी जोर से हंसने भी लगते हैं।' सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

करण जौहर भी दे चुके हैं दोनों को बधाई 

आपको बता दें कि इससे पहले क्यूट कपल सिद्धार्थ और कियारा को करण जौहर भी शादी के लिए पूछ चुके हैं। अपने शो कॉफी विद करण में निर्माता करण जौहर ने सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी के साथ उनकी प्लानिंग के बारे में पूछा तो एक्टर ने जवाब दिया - 'मैं एक हैप्पी और ब्राइट फ्यूचर की तरफ देख रहा हूं।' इस पर करण ने पूछा कि - 'कियारा के साथ?' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि -'अगर उनके साथ हो तो मुझे बहुत अच्छा लगेगा।' 

PunjabKesari

'थैंक गॉड' में नजर आएंगे सिद्धार्थ 

वहीं बात अगर सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की करें तो एक्टर फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आएंगे। उनकी फिल्म 24 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा रकुल प्रीत और अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static