लड़कियाें को लेकर सलमान खान के सख्त नियम, सेट पर नहीं है छोट कपड़े पहनने की इजाजत

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 06:24 PM (IST)

सलमान खान एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपनी शर्तो पर फिल्में की हैं, उनकी सबसे पहले शर्त  होती है 'नो किसिंग' की । इतनी फिल्मों में आज तक उन्होंने अपनी हीरोइन को किस नहीं किया है और शायद यही कारण है कि लोग उन्हें ज्यादा पसंद करते हैं। सिर्फ अपने लिए ही नहीं उन्होंने अपने साथ काम करने वालों के लिए भी कुछ रूल बनाए हैं। इसका खुलासा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने किया है। 

PunjabKesari

पलक का कहना है कि सलमान की फिल्मों के सेट पर कुछ कायदे कानून होते हैं, जिसका पालन सभी को करना होता है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि सेट पर ज्यादा खुले कपड़े पहनने की इजाजत नही है। उनके मुताबिक, सलमान हमेशा यही चाहते हैं कि लड़कियां ऐसे कपड़े पहने जिससे वे खुद को सुरक्षित महसूस करें। पलक कहती हैं कि सलमान सर एक ट्रेडिशनल हैं। वह कहते थे जो पहनना है पहनो। अगर सेट पर ऐसे आदमी हैं, जिन्हें वह व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हैं, तो वहां वह हर किसी पर भरोसा नहीं करते थे। उनके मुताबिक लड़की को हमेशा सुरक्षित रहना चाहिए।

PunjabKesari
पलक ने यह भी बताया कि "जब उनकी मां ने उन्हें पूरी तरह से कवर्ड होकर सेट पर जाते देखा तो उन्होंने पूछा कि मैं कहां जा रही हूं? तब मैंने उन्हें सेट के नियमों के बारे में बताया तो यह जानकर वह बहुत खुश हुई"। उन्होंने यह भी बताया कि सलमान सर के सेट पर कोई भी लड़की लो नेकलाइन वाले कपड़े नहीं पहन सकती। सलमान सर के मुताबिक, फिल्म का सेट कोई प्राइवेट प्लेस नहीं है, यहां काफी सारे लोग काम करते हैं, आप सभी पर भरोसा नहीं कर सकते हैं।

PunjabKesari
पलक तिवारी ने यह बताया कि वह पहली बार सलमान खान के साथ काम नहीं कर रही हैं। इससे पहले वह 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं। ये तेा हम सलमान खान की फिल्मों में देख चुके हैं, वो वो हीरोइन को गले तो लगा लेंगे लेकिन किस नहीं करेंगे। पर्दे पर ऐसी कोई हीरोइन नहीं जो येे कह सके कि पर्दे पर सलमान खान ने उसे किस किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static