फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए सलमान ने पहुंचाया खाना, खुद चखकर किया फूड क्वालिटी टेस्ट

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 01:59 PM (IST)

कोरोना के बढ़ते कहर में जहां सरकार लोगों को वैक्सिनेशन के लिए जागरूक कर रही है वहीं सेलेब्स जरूरतमंदों की मदद का लिए आगे आ रहे हैं। सोनू सूद, सुष्मिता सेन जैसे स्टार्स के बाद बाॅलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने अपने फूड वैन्स से फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना भेजा है। इतना ही नहीं सलमान ने कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना भिजवाने से पहले खुद टेस्ट कर खाने की क्वालिटी चेक की थी। 

PunjabKesari

भाईजान ने पहले खुद किया खाने को टेस्ट 

सलमान खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान को फ्रंटलाइन वर्करों के लिए बनाए जा रहे खाने की क्वालिटी चेक करते हुए देखा जा सकता है। बीते दिन भाईजान की किचन में 5000 फूड पैकेट्स तैयार किए गए जो वर्कर्स को दिए गए। इस दौरान एक्टर के साथ शिव सेना के यूथ विंग युवा सेना की कोर कमेटी मेंबर राहुल कनल भी मौजूद थे। 

PunjabKesari

सलमान ने पिछले साल भी कोरोना वायरस के कारण लगे लाॅकडाउन में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए थे। उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाने के पैकेट और दिहाड़ी मजदूरों के अकाउंट में पैसे डलवाए थे। इतना ही नहीं सलमान ने कई बच्चों का इलाज भी करवाया है। उनका Being Human एनजीओ में आए दान के पैसों से वह कई स्कूल भी चलाते हैं। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्मे 'राधे' में नजर आने वाले हैं। जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में सलमान के साथ रणदीप हुड्डा, दिशा पाटनी और जैकी श्राफ भी दिखाई देंगे। इसके अलावा भाईजान 'किक 2', 'टाइगर 3' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static