प्यार से पहले एक दूसरे को दें सम्मान, सैफ- करीना से लें  Relationship Tips

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 10:42 AM (IST)

वैसे तो दुनिया में बहुत से रिश्ते होते है। लेकिन सच्चे और अच्छे रिश्ते ज़िंदगी को सही तरीके से जीने के मायने सिखाते हैं। ऐसा ही रिश्ता होता है पति-पत्नी का। यह रिश्ता प्यार और विश्‍वास पर टिका होता है। अगर इस प्यार और विश्‍वास के साथ दोनों  अच्छे दोस्त भी बन जाएं तो उनका यह रिश्ता और भी मज़बूत हो जाता है। ऐसी ही गहरी दोस्ती देखने काे मिलती है बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी सैफ अली खान और करीना कपूर के बीच। 

PunjabKesari
ये दोनों  फिल्म इंडस्ट्री के हाॅट कपल माने जाने के साथ- साथ कपल गोल्स भी सेट कर चुके हैं। इन दोनों की  बॉन्डिंग बताती है कि इनके बीच में कितना ज्यादा प्यार है। प्यार से पहले वह एक दूसरे को सम्मान देते हैं। सैफ ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि- वह  अपनी पत्नी को कभी किसी काम के लिए मना नहीं करते। सैफ का मानना है कि यदि आप अपने रिश्ते काे अच्छे से चलाना चाहते हैं है आप एक दूसरे को वह करने दें जो वे चाहते हैं।

PunjabKesari
करीना और सैफ हमेशा से ही अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतते आए हैं। यह दोनों अपने प्यार का इजहार करने से भी पीछे नहीं  हटते हैं,  वह किसी ना किसी बहाने एक दूसरे को बता ही देते हैं कि वो उनकी जिंदगी में कितनी अहमियत रखते हैं। करीना कई बार कह चुकी हैं कि-“सैफ ने मुझे खुद से प्यार करना सिखाया और उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया।  

PunjabKesari

सैफ करीना से 10 साल बड़े हैं। सैफ को डेट करने को लेकर करीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं उनसे कई बार मिली लेकिन एक नया ट्विस्ट तब आया जब हम ‘टशन’ की शूटिंग कर रहे थे। मुझे सैफ से प्यार हो गया, मैं उनके लिए पागल हो गई थी। सैफ ने मेरी मां से कहा कि वह अपनी पूरी जिंदगी मेरे साथ बिताना चाहते हैं। फिर हमने शादी कर ली। 

PunjabKesari
सैफ- करीना से हमें सीखना चाहिए कि रिश्ता चाहे आप किसी भी उम्र के लोगों से बनाएं लेकिन उस रिश्ते की नींब विश्वास पर टिकी होनी चाहिए।  एक अच्छी रिलेशनशिप के लिए एक-दूसरे पर विश्वास होना काफी जरूरी है।  अपने रिश्ते को इतना आजाद और मजबूत बनाएं कि उसमें आप हर बात को आसानी से साथी के सामने रख सकें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static