सैफ के चौथी बार पिता बनने पर बेटी सारा अली खान ने सरेआम उड़ाया मज़ाक

2021-06-17T17:18:19.853

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में वह चौथी बार पिता बने हैं। जिसे लेकर अब उनकी बेटी सारा अली ने खान ने चुटकी ली है। 
 

सारा की अब्बा सैफ और करीना कपूर से है काफी अच्छी बॉन्डिंग-
दरअसल,  सारा अली खान की अपने अब्बा सैफ और करीना कपूर से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अक्सर काम के बाद समय निकालकर सारा अपने अब्बा से मिलने के लिए पहुंचती हैं। फरवरी में करीना कपूर खान के दूसरी बार मम्मी और अब्बा के चौथे बच्चे के घर आने की बधाई देने के लिए सारा उनके घर पहुंची थीं।

PunjabKesari

जैसे कि अभी तक करीना और सैफ ने अपने छोटे नवाब का चेहरा नहीं दिखाया है, वहीं एक न्यूज चैनल से बातचीत में सारा अली खान ने बताया कि छोटे नवाब कैसे दिखाई देते हैं इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अपने पिता सैफ के चौथी बार पिता बनने पर  चुटकी भी ली।
 

सारा ने बताया, छोटे नवाब कैसे दिखाई देते हैं-
इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपने छोटे भाई से पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए लिखा कि उसने मेरी तरफ देखा और मुस्कुराने लगा, उसकी ऐसा करता देख मुझे उस पर वहीं प्यार आ गया। वह एकदम क्यूटनेस की बॉल जैसा हैं।
 

चौथी बार पिता बनने पर सारा ने उड़ाया पिता का मज़ाक -
सारा ने आगे कहा कि मैं अपने अब्बा से मजाक करती हूं, मैं उनसे कहती हैं, वह बहुत लकी हैं, उनके जीवन के हर दशक में एक बच्चा हुआ। 20वें, 30वें, 40वें और 50वें में भी। उनका ये बच्चा मेरे पिता और करीना की जिंदगी में और एक्साइटमेंट लाने वाला है और मैं उनके लिए बेहद खुश हूं।

PunjabKesari

मेरी मां मेरी लिए पूरे ब्रह्मांड की तरह है-
सारा ने बताया कि लॉकडाउन उन्हें उनके परिवार के और करीब लाया है।  सारा ने कहा कि मेरी मां मेरी लिए पूरे ब्रह्मांड की तरह है। सारा अपने भाई इब्राहिम के लिए भी काफी प्रोटेक्टिव हैं। वहीं बतां दें कि बहुत जल्द सारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई देंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static