सुशांत पर प्यार बरसाने वालों पर भड़के सैफ, कहा- यहां बहुत पाखंडी लोग हैं

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 12:43 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया। पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान ने भी सुशांत की मौत पर दुख जताया है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर नाराजगी भी जाहिर की है। जो सुशांत सिंह की मौत के बाद उनके उनपर प्यार उड़ेल रहे हैं। उन्हें लगता है कि जिन्होंने जीते-जी उनकी परवाह नहीं की वे अब सोशल मीडिया पर अच्छे बनने के लिए दिखावा कर रहे हैं। 

सैफ ने सेलेब्स पर जताई नाराजगी

एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा, 'सुशांत के बारे में बहुत ही भयानक खबर है, बहुत भयानक। यह बहुत दुखद है।' सैफ ने नाराज होते हुआ आगे कहा, कई लोग हैं जो तुरंत कॉमेंट करने लगते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि इस बेचारे के साथ हुए इस हादसे को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, चाहे वो दया दिखाने वाले हों या इंट्रेस्ट दिखाने वाले या पॉलिटिकल मुद्दा बनाने वाले। कई लोग सोशल मीडिया पर बकवास कर रहे हैं और यह बहुत शर्मिंदा करने वाला है।

यहां बहुत पाखंडी लोग हैं

PunjabKesari nari

उन्होंने कहा कि हमारे इंडस्ट्री में बहुत कॉम्पटीशन है। हम किसी की भी परवाह नहीं करते। यहां बहुत पाखंडी लोग हैं जो सुशांत की मौत पर इमोश्नल पोस्ट शेयर कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर 10 लाइन लिखेंगे, लेकिन कभी सड़क पर कहीं मिल गए तो आपसे मिलेंगे भी नहीं और ना ही आपसे हाथ मिलाएंगे।

वो लोग उड़ेल रहे हैं जिन्होंने कभी परवाह नहीं की

सैफ कहते हैं कि सुशांत के साथ हुए हादसे के सम्मान के लिए शायद एक दिन मौन रह लें या आत्मनिरीक्षण कर लें बजाय मौका देखकर प्यार उड़ेलने के प्यार भी वो लोग उड़ेल रहे हैं जिन्होंने उनकी कभी परवाह नहीं की और वो जो किसी की भी परवाह न करने के लिए फेमस हैं।

बता दें सिर्फ सैफ ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड को ठहराया है। उनका कहना है कि सुशांत का कोई फिल्मी कनेक्शन ना होने के कारण उन्हें इंडस्ट्री में नेपोट‍िज्म का सामना करना पड़ा। वहीं खबरें ये भी हैं कि सुशांत को कई बड़े बैनर ने बैन कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static