प्रेग्नेंट है रुबीना दिलैक, एक्ट्रेस ने खुद बताई सारी सच्चाई

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 04:02 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती है उतनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी। इन दिनों रुबीना अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। हाल में ही रुबीना पति अभिनव शुक्ला के साथ एक प्रेग्नेंसी क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुई जिसके साथ कयास लगाए जाने लगे कि वो प्रेग्नेंट है और वो चेकअप करवाने के लिए वहां गई। क्या वो सच में प्रेग्नेंट है या ये सिर्फ अफवाह है इसका जवाब खुद एक्ट्रेस ने फैंस को दिया।

रुबीना ने ट्वीट कर बताई सारी सच्चाई

अपनी प्रेग्नेंसी की खबरें सुनकर रुबीना ने एक ट्वीट किया। रुबीना ने ट्वीट कर लिखा- प्रेग्नेंसी को लेकर एक गलत धारणा... अभिनव अगली बार किसी बिल्डिंग में जाने से पहले हमें चेक करना होगा कि वहां कोई क्लीनिक तो नहीं है. भले ही हम वहां किसी काम से काम की मीटिंग से क्यों ना जा रहे हों.

PunjabKesari

रुबीना के इस ट्वीट से क्लीयर हो गया कि वो प्रेग्नेंट नहीं है। वही यह पहली बार नहीं है कि रुबीना की प्रेग्नेंसी खबर उड़ी हो ऐसा कई बार हो चुका है। बता दें कि हाल में ही रुबीना झलक दिखला झा डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनी थी। वो फाइनल में भी पहुंची लेकिन जीत नहीं पाई। ऐसे में जब उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई तो एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में रिएक्ट किया और कहा- ये कैसे पॉसिबल है कि मैं प्रेग्नेंट होते हुए भी इतनी एक्टिविटी कर लूं. इस रफ्तार से रनिंग करूं और डांस करूं. झलक जैसे शो के लिए रिहर्सल करूं. पिछले कुछ महीने मेरे लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं, तो ऐसे पॉसिबल नहीं है कि मैं फैमिली प्लानिंग के बारे में सोचूं भी. फिलहाल मैं सिर्फ अच्छा काम करना चाहती हूं.

अभी मां नहीं बनना चाहती रुबीना

वही, रुबीना कई इंटरव्यू में कह चुकी है कि वो अभी बेबी प्लान नहीं करना चाहती क्योंकि उन्हें घूमने का शौक है और पहले वो इसे पूरा करना चाहती है। एक्ट्रेस का मानना है कि बच्चों के साथ आप ट्रेवल एन्जॉय नहीं कर पाते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

33 साल की रुबीना ने साल 2018 में एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की। दोनों की लव मैरिज थी। अभिनव और रुबीना की शादी टूटने के कगार पर पहुंच गई थी और इस बात का खुलासा दोनों ने बिग बॉस के घर में किया था लेकिन इसी शो के अंदर एक-साथ रहते हुए इनके बीच प्यार फिर से शुरु हुआ। अब यह कपल खुशहाल जिंदगी जी रहा है और इसका क्रेडिट कही न कही बिग बॉस शो को ही जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

static