अभिनव से पहले इस एक्टर को प्यार करती थी रुबीना, शादी तक पहुंच गई थी बात लेकिन...

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 05:08 PM (IST)

एक वक्त में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव एक-दूसरे को बहुत प्यार करते थे। कई लोगों के लिए वे आइडल कपल थे। सीरियल छोटी बहू में काम करते वक्त इनके बीच नजदीकियां बढ़ी। कहा जाता था कि अविनाश ने रुबीना के ग्रैंड फादर से शादी की भी बात कर ली थी चर्चा तो यह भी थी कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली और रुबीना ने अविनाश के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। रुबीना और अविनाश के ब्रेकअप से लोग काफी हैरान हुए थे।

एक-दूसरे को स्पेस नहीं दे पाए दोनों

खबरों के मुताबिक, अविनाश ने रुबीना को धोखा दिया इसलिए यह कपल का रिश्ता टूट गया लेकिन इनकी तरफ से कोई ऐसा कन्‍फर्मेशन नहीं आया। दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए। बाद में अविनाश ने अपनी कोस्टार शालमली देसाई से शादी कर ली लेकिन जल्द ही इनका डिवोर्स हो गया। इसके बाद अविनाश ने पलक से दूसरी शादी की। जब अविनाश पलक के साथ नच बलिए में दिखें थे तो उनसे एक एपिसोड में रुबीना के साथ हुए उनके ब्रेकअप के बारे में पूछा गया। इस पर अविनाश ने बताया था, 'रुबीना और मैं लाइफ में हर चीज के लिए काफी इनसिक्‍यॉर थे। हम एक-दूसरे को स्‍पेस नहीं देते थे।'
PunjabKesari

रुबीना की शादी में भी आई कई दिक्कतें

वही दूसरी ओर अविनाश से अलग होने के बाद रुबीना ने अभिनव से शादी कर ली। रुबीना और अभिनव की शादी 2018 में हुई थी इनकी शादीशुदा लाइफ में भी काफी उताव-चढ़ाव आए लेकिन अब दोनों साथ में है। हाल में ही अभिनव बिग बॉस के घर से बेघर हुए है। दोनों शो में काफी अच्छा खेल रहे थे। हाल ही में शो के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान रुबीना ने बताया कि 7-8 साल पहले उन्‍हें बहुत गुस्‍सा आ जाता था और उन्‍हें सूसाइड के ख्‍याल आते थे। यही नहीं, इसी कारण उनका रिलेशनशिप भी तनावपूर्ण हो गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

बता दें कि अभिनव के घर से बेघर होने पर रुबीना काफी रोई और बुरी तरह टूट गई। उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि अभिनव इस तरह चले जाएगे। अभिनव का बिग बॉस के घर से जाना काफी शॉकिंग रहा। दोनों काफी इमोशनल हो गए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static