ऑस्कर में 'नाटू-नाटू' के लाइव परफॉर्मेंस से गदगद हुए अंग्रेज, गाने की धुन सुन दिया Standing Ovation

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 01:45 PM (IST)

बीता दिन भारतीय सिनेमा के लिए बहुत ही खास था। फिल्म आरआरआर के धमाकेदार गाने 'नाटू-नाटू' ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम करके भारतीय सिनेमा का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। ऑस्कर में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का टैग अपने नाम करके एसएसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर गाने से इतिहास रच दिया है। आपको बता दें कि जैसे ही गाने की स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस हुई तो सभी लोग गाने की धुन पर झूम उठे और गाने को स्टैंडिंग ओविएशन भी दिया। 

ऑस्कर अवॉर्ड नाइट में हुआ 'नाटू-नाटू' का लाइव परफॉर्मेंस 

अवॉर्ड नाइट में 'नाटू-नाटू' को सम्मान देने के लिए सिंगर राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव से स्टेज पर सॉन्ग के साथ लाइव परफॉर्मेंस दी। परफॉर्मेंस के दौरान स्टेडियम में मौजूद सब लोग गाने की धुन पर झूम उठे। गाने के सम्मान में सभी अंग्रेजों ने स्टैंडिंग ओविएशन दिया। 

 

एमएम कीरावणी ने किया है सॉन्ग कंपोज 

सॉन्ग 'नाटू-नाटू' एमएम कीरावणी ने कंपोज किया है और इसके लिरिक्स चंद्रबोस ने लिखे हैं। इस गाने पर राम चरण और जूनियर एनटीआर के डांस ने सभी का दिल जीत लिया है। वहीं गाने को राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरवा दोनों ने मिलकर गाया है। इस गाने को हिंदी में 'नाचो-नाचो' के नाम से रिलीज किया गया है। इसके अलावा नाटू-नाटू तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जा चुका है। 

PunjabKesari

कई स्टार्स दे चुके हैं बधाई 

'नाटू-नाटू' की इस शानदार जीत पर कई बॉलीवुड और साउथ सुपरस्टार बधाई दे चुके हैं। फिल्म के इस गाने से इतिहास रचते हुए लोगों के दिल में खास जगह बना ली है। साउथ के मेगास्टार चिंरजीवी ने ट्वीट करते हुए पूरी टीम को बधाई दी है। 

 

रामचरण ने जताई खुशी 

फिल्म आरआर के लीड एक्टर राम चरण ने गाने की ऐतिहासिक टीम पर पूरी टीम को बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि - 'आरआरआर, टीम, एसएस राजामौली, कंपोजर एमएम कीरावणी, चंद्रबोस, काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज सहित सभी को बधाई। यह गाना सिर्फ हमारा नहीं रहा। नाटू-नाटू पब्लिक और हर उस संस्कृति के लोगों का सॉन्ग है। जिन्होंने इस अपनाया है।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static