पायल-संग्राम का शाही रिसेप्‍शन, नई नवेली दुल्हन की अदाएं देखते रह गए लोग

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 01:36 PM (IST)

एक्ट्रेस पायल रोहतगी और संग्राम सिंह एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं। शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों ने  वेडिंग रिसेप्‍शन की, जिसकी तस्वीरें साेशल मीडिया में छाई हुई है। दोनों के चेहरे में खुशी साफ नजर आ रही है। 

PunjabKesari

नई नवेली दुल्हन  पायल ग्रीन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। हाथों में चूड़ा, गले में नेकलेस, इयररिंग्स, खुले बाल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। 

PunjabKesari
वहीं संग्राम की बात करें तो वो फ्रॉर्मल सूट में वो बेहद ही हैंडसम लग रहे थे। इससे पहले, पायल और संग्राम ने दिल्ली में एक शादी के रिसेप्शन की मेजबानी की थी, जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, खेल मंत्री अनुराग ठाकुर  सहित कई लोकप्रिय राजनेता और सेलेब्स शामिल हुए थे।

PunjabKesari
फैंस इस खूबसूरत जोड़े की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन दोनों की शादी का इंतजार फैंस को लंबे समय से था। दोनों एक-दूसरे को 12 साल से डेट कर रहे थे। इसके अलावा दोनों कपल लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहते थे। 

PunjabKesari

शादी के दिन एक्ट्रेस  लाल रंग के लहंगे में बेहद सुंदर लग रही थी। उन्होंने  लाल मोतियों और गोल्डन ज्वेलरी के साथ अपने लुक को और भी निखारा था, वहीं संग्राम सिंह ने आइवरी कलर का आउटफिट कैरी किया।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static