इंगेजमेंट हो या वेडिंग, यहां देखें Rose Gold Rings के लेटेस्ट डिजाइन्स

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 12:21 PM (IST)

मॉर्डन समय के साथ फैशन स्टेटमेंट भी बदलता रहता है। वहीं, बात अगर ज्वैलरी की हो तो उसमें आए दिन नए डिजाइन्स देखने को मिलते रहते हैं। यहां हम बात करने वाले हैं Rose Gold रिंग्स की जो इन दिनों काफी ट्रैंड में है। सिर्फ इंगेजमेंट ही नहीं बल्कि लड़कियां कैजुअल या पार्टी के लिए भी रोज गोल्ड रिंग्स काफी पसंद कर रहा हैं।

PunjabKesari

20 वीं शताब्दी की शुरुआत में जब कार्टियर ने खूबसूरत "ट्रिनिटी बैंड" में रोज गोल्ड रिंग्स का इस्तेमाल किया तब यह सोना अचानक ट्रैंडिंग हो गया। तब से, रोज गोल्ड काफी चलन में है और लड़कियां इससे बनी अनोखे फैशन स्टेटमेंट पीस वियर करती हैं, जो अद्वितीय और स्टाइलिश दोनों है। रोज गोल्ड रिंग्स को किसी भी कपड़ों के साथ एक्सेसराइज किया जा सकता है।

PunjabKesari

कैसे बनती हैं रोज गोल्ड रिंग्स

पीले सोने के विपरीत, Rose Gold पूरी तरह से सोने से ही नहीं बनता है। इसमें शुद्ध सोना होता है, जिसे बाद में चांदी और तांबे दोनों मिश्र धातुओं के साथ सावधानी से एड किया जाता है। इससे ज्वैलर्स आसानी से रोज गोल्ड को आकार और डिजाइन कर पाते हैं।

PunjabKesari

चलिए आपको दिखाते हैं रोज गोल्ड रिंग्स के कुछ लेटेस्ट डिजाइन्स , जिनसे आइडिया लेकर आप भी अपने लिए फैशनेबल स्टेटमेंट वाली अंगूठी बनवा सकती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static