किसानों के समर्थन में आए रितेश देशमुख, ट्वीट कर बोले- मैं उनके साथ खड़ा हूं

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 10:23 AM (IST)

सरकार के कृषि बिलों के खिलाफ आज सारे किसान एक जुट हो गए हैं और लगातार अपने हक के लिए मांग कर रहे हैं। किसानों के इस आंदोलन को आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स का सपोर्ट भी मिल रहा है। हालांकि कुछ दिनों पहले कंगना और दिलजीत के बीच इस मुद्दे को लेकर काफी बहस भी हुई। वहीं बॉलीवुड के ऐसे बहुत से स्टार्स भी हैं जिन्होंने इस मुद्दे पर चुप्पी साध ली है। ऐसे में पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री एक दूसरे के खिलाफ हो गई है। वहीं हाल ही में एक्टर रितेश देशमुख ने भी किसान आंदोलन पर अपनी राय रखी है। 

PunjabKesari

किसानों के सपोर्ट में बोले रितेश 

किसान आंदोलन का समर्थन करने में अब एक्टर रितेश का नाम भी जुड़ गया है। ट्वीट करते हुए एक्टर ने लिखा , 'अगर आप आज अन्न खा रहे हैं तो उसके लिए किसान को धन्यवाद दें। मैं हमारे देश के हर किसान के साथ एकजुटता से खड़ा हूं। #JaiKisaan' । रितेश का यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है फैंस भी इस पर अपन राय रख रहे हैं। 

इन सितारों मे किया सपोर्ट 

आपको बता दें कि रितेश ऐसे अकेले स्टार नहीं हैं जिन्होंने किसानों के समर्थन में आवाज उठाई है बल्कि इससे पहले सोनू सूद, गिप्पी ग्रेवाल, दिलजीत यह सब भी किसानों के सपोर्ट में आवाज उठा चुके हैं। 

आमने सामने पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री 

PunjabKesari

वहीं किसान आंदोलन के मुद्दे पर और किसानों का समर्थन न करने पर पंजाबी इंडस्ट्री बॉलीवुड वालों को भी अच्छी खरी खोटी सुना रहे हैं। हाल ही में इस संबंध में पंजाबी गायक गिप्पे ग्रेवाल ने भी ट्वीट कर बॉलीवुड इंडस्ट्री से नाराजगी जताई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static