रिया चक्रवर्ती के वकील बोले- एक्ट्रेस ने NCB की पूछताछ में नहीं लिया किसी का नाम

9/24/2020 5:02:33 PM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग चैट्स सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंस गई है। वह अभी फिलहाल जेल की ही हवा खा रही हैं। इस केस में एनसीबी अब धीरे धीरे बॉलीवुड के बाकी सेलेब्स पर अपना शिकंजा कस रही है। इतना ही नहीं जांच के लिए ए लिस्टर्स बॉलीवुड अभिनेत्रियों को समन भी भेजा जा चुका है। 

PunjabKesari

रिया ने लिए थे नाम 

आपको बता दें कि इस केस में हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि रिया ने 25 सेलेब्स के नाम लिए हैं। हालांकि इन सब नामों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन इस बीच अब रिया के वकील का एक बयान सामने आया है। दरअसल मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सतीश मानशिंदे ने इस बात से साफ इंकार किया है कि रिया ने किसी भी सेलेब्स के नाम लिए है। 

वकील ने सब बातों का नकारा

खबरों की मानें तो रिया के वकील ने कहा ,' ड्रग केस में रिया ने किसी का भी नाम नहीं लिया। अगर एनसीबी या कोई दूसरा उनके बयान या किसी भी तरह की सूचना को लीक करते हैं तो ये बिल्कुल गलत है। रिया ने किसी का भी नाम लिया है सिवाय सुशांत के।' हालांकि इससे पहले खबरें आई थीं कि रिया ने पूछताछ में सारा और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था। रिया ने कहा  था कि सारा के साथ शूटिंग के दौरान सुशांत को ड्रग्स की लत पड़ी थी।

PunjabKesari

अभिनेत्रियों को भेजा गया समन 

आपको बता दें कि इस केस में  जिस भी स्टार का नाम  सामने आ रहा है उनसे जल्द एनसीबी पूछताछ कर सकती है। इतना ही नहीं बुधवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह सहित अन्य को पूछताछ के लिए समन भी भेजा गया है। दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर यानि कल बुलाया गया है। जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 26 सितंबर को पूछताछ होगी। 


Janvi Bithal

Related News