सुशांत की बहन श्वेता ने शेयर की रिया की ड्रग चैट

punjabkesari.in Saturday, Aug 29, 2020 - 11:50 AM (IST)

सुशांत मामले में सीबीआई ड्रग्स के एंगल को लेकर की भी जांच कर रही है। रिया की ड्रग्स को लेकर की गई चैट वायरल होने के बाद सुशांत के स्टाफ मेंबर्स समेत कई लोगों पर शक गहरा होता जा रहा है। अब इसी बीच रिया चक्रवर्ती की एक नई ड्रग चैट सामने आई है। वायरल हो रही इस व्हाॅटस्एप चैट में रिया के अलावा सैमुअल मिरांडा, सिद्धार्थ पिठानी, रिया के भाई शौविक और भी कई लोग शामिल हैं। 

 

इस चैट में डूबी और ब्लूबेरी कुश नाम के नशीले पदार्थ को लेकर बातचीत की गई है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये व्हाॅटस्एप चैट शेयर की है। इसके साथ ही श्वेता ने #ArrestCulpritsOfSSR का इस्तेमाल किया है। रिया की ये चैट पिछले साल जुलाई और अगस्त महीने की है। इनमें रिया ने किसी से डूबी आॅर्डर करवाया है। रिया कहती है कि डूबी की जरूरत है। जिसके बाद आगे जवाब आता है लेकर आ रहा हूं। इसके बाद आयुष कहता है कि रोल कर रहा हूं। वहीं इसी बीच सिद्धार्थ कमेंट करता हुआ लिखता है कि मिरांडा आ गया। 

 

इसके अलावा इसमें शौविक चक्रवर्ती के भी मैसेज है जैसे आयुष को बोलो डूबीज लेता आए। वहीं खबरों की मानें तो रिया ने ये बात कबूल की है कि यह चैट उनकी ही है लेकिन ये किसके मोबाइल के स्क्रीनशाॅट है इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है। बता दें बीते दिन रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया था। रिया चक्रवर्ती से करीब साढ़े दस घंटे तक पूछताछ की गई। इस दौरान एसपी नूपुर प्रसाद ने रिया से कई तीखे सवाल पूछे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Related News

static