सुशांत ड्रग्स मामले में फिर घिरी रिया चक्रवर्ती, NCB ने भाई- बहन के खिलाफ  दाखिल किए आरोप

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 09:11 AM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती  एक के बाद एक मुश्किलों का सामना कर रही है। अब  स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत की मौत से जुड़े एक मादक पदार्थ मामले में रिया, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक विशेष अदालत में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है।

PunjabKesari
विशेष सरकारी वकील अतुल सरपांडे ने कहा कि अभियोजन पक्ष ने सभी आरोपियों के खिलाफ उन आरोपों को बरकरार रखा जिनका उल्लेख अदालत के समक्ष दायर आरोप पत्र में किया गया था। अभियोजन पक्ष ने अदालत से रिया और शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ मादक पदार्थों के सेवन और अभिनेता राजपूत के लिए ऐसे पदार्थों की खरीद और भुगतान के आरोपों का प्रस्ताव दिया है। 

PunjabKesari

सरपांडे ने चार्जशीट को फाइल करते हुए कहा है कि रिया और शौविक ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया था और सुशांत सिंह राजपूत के लिए इसकी खरीद-फरोख्त की थी। सरपांडे ने कहा कि अदालत सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं किया जा सका, क्योंकि कुछ आरोपियों ने आरोपमुक्त करने के आवेदन दिए हैं।  अदालत ने कहा है कि आरोपमुक्त करने की याचिकाओं पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय किए जाएंगे।

PunjabKesari

 रिया और शोविक समेत सभी आरोपी बुधवार को अदालत में पेश हुए। स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई करने वाले विशेष न्यायाधीश वी. जी. रघुवंशी मामले की सुनवाई 12 जुलाई को करेंगे। चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बम्बई उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static