रिया चक्रवर्ती को नहीं मिली कोर्ट से राहत, जेल में ही गुजारनी होंगी रातें

punjabkesari.in Tuesday, Oct 06, 2020 - 02:47 PM (IST)

सुशांत केस में अभी भी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें कम नहीं हुई है। रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया था। वहीं 22 सितंबर को रिया की न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद दाखिल की गई उनकी जमानत अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया था। जिसके बाद रिया की 6 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत की अवधि को बढ़ा दिया गया था। वहीं आज फिर रिया समेत उनके भाई और अन्य आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक बाॅम्बे हाइकोर्ट ने 14 दिनों के लिए रिया चक्रवर्ती समेत सभी आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। अब रिया और शौविक को कुछ और रातें जेल में गुजारनी होंगी। वहीं एनसीबी ने कोर्ट में रिया, शौविक और बाकी सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर कड़ा विरोध जताया था। उन्होंने इनकी याचिका को खारिज करने की मांग की थी। 

PunjabKesari

एनसीबी का कहना है कि युवाओं को ये संदेश देने की जरूरत है कि वे नशीले पदार्थों का सेवन ना करें। अगर वो ऐसा करते हैं तो उनके साथ भी ऐसा ही किया जाएगा। बता दें दर्ज करवाई अपनी जमानत याचिका में रिया ने कहा था कि वह निर्दोष हैं और इस केस में फर्जी तरीके से फंसाई गई है। याचिका में यह भी दावा किया गया था कि रिया को खुद के इल्जाम स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static