'मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो शादीशुदा है..', जब रेखा ने खूब कबूला था अमिताभ के लिए अपना प्यार!

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 05:06 PM (IST)

80-90 दशक की फेमस जोड़ी रेखा और अमिताभ बच्चन के बारे में शायद ही ऐसा हो जो ना जानता है। उस वक्त इनके प्यार के चर्चे खूब थे। इन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया और इनकी बीच की केमिस्ट्री भी फैंस को पसंद आती थी। कहा तो यह भी जाता है कि रेखा आज तक अमिताभ के नाम का सिंदूर अपनी मांग में लगाती है।

रेखा ने खुद कबूला था अमिताभ के लिए प्यार

वही रेखा ने खुद भी कबूला था कि वो अमिताभ बच्चन को प्यार करती है और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो शादीशुदा है। सिमी ग्रेवाल के चैट शो के दौरान रेखा ने यह खुलासा किया था। सिमी ग्रेवाल के चैट शो में पहुंची रेखा ने बिना बात घुमाए सीधे कह दिया था कि वो अमिताभ से बेहद प्यार करती थीं। रेखा ने कहा, आप दुनिया भर का प्यार ले लीजिए और उसमें कुछ और भी मिला दीजिए, ये सब मिलाकर जितना होता है, मैं उनसे उतना प्यार करती हूं। एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा था कि उनके बीच कभी कोई रिश्ता नहीं रहा था, ये सिर्फ अफवाहें थीं। एक्ट्रेस ने कहा, अमिताभ को मैं सिर्फ अपने दिल दिमाग में प्यार करती थी, हमारे बीच कभी कोई पर्सनल बात नहीं हुई। रेखा ने कहा, मेरी जिंदगी उस समय बदल गई जब मुझे ये एहसास हुआ कि वो हर इंसान से बेहद अलग हैं। शो में जब उनसे पूछा गया कि क्या अमिताभ के शादीशुदा होने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता तो उन्होंने कहा, मैं उन्हें दिल में प्यार करती थी, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था कि वो शादीशुदा हैं या नहीं। मैं उनका घर नहीं तोड़ना चाहती थी।
PunjabKesari

अमिताभ बच्चन ने भी की थी खुलकर बात 

रेखा और अमिताभ के रिश्ते को लेकर मीडिया में कई खबरें आई थी। यह भी कहा जाता था कि रेखा की वजह से जया और अमिताभ के रिश्ते बिगड़े और इसलिए जया ने रेखा से दूरी बना ली। इस पर बात करते हुए रेखा ने कहा , जया जी जब भी मिलती थीं, प्यार से मिलती थीं, उन्हें कभी रिश्ते की अफवाह से कोई फर्क नहीं पड़ा था।
PunjabKesari

सिमी ग्रेवाल ने बिग बी से भी सवाल किया था, “एक बात जो वायरस की तरह हर दूसरे साल सामने आती है। आपका और रेखा का कथित प्रेम संबंध। ऐसा क्यों होता है?” इसके जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा था, “ये उन लोगों से पूछिए, जो ये सब जानबूझकर उछालते हैं।” दूसरी ओर जब सिमी ने बिग बी से सवाल किया ‘क्या आप दोनों कभी एक-दूसरे से मिले?’ इसके जवाब में उन्होंने कहा, “वो मेरी साथी कलाकार थीं, मेरी को-स्टार और जब हम साथ काम करते हैं तो जाहिर है कि हम मिलेंगे ही। सामाजिक नजरिए से देखा जाए तो हम दोनों के बीच कुछ भी एक जैसा नहीं है।

बता दें कि रेखा ने बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी जोकि एक साल भी नहीं चली। रेखा के पति ने सुसाइड कर लिया था। उसके बाद से अब तक रेखा अकेले ही अपनी जिंदगी गुजार रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Related News

Recommended News

static