रेड कलर से दिखेंगी पार्टी में सुंदर, ये यूनिक Dresses आइडिया करें ट्राई

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2022 - 06:25 PM (IST)

शादी एक ऐसा खास मौका होता है, जहां कोई भी लड़की सजने संवरने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। आप भी अगर शादी के लिए ड्रेसेज को लेकर कंफ्यूज हैं तो रेड कलर शादी में ट्राई कर सकती हैं। ऑल रेड लुक के साथ आप शादी में और भी ब्यूटीफूल और स्पेशल दिख सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे आप ऑल रेड लुक के साथ पार्टी के सारी लाइमलाइट ले सकती हैं। 

शरारा सूट  

आप रेड कलर का शरारा सूट कैरी कर सकती हैं। सिंपल सोबर शरार लुक में आप एकदम क्वीन दिखेंगी। इस तरह का लुक आप किसी भी पार्टी में पहन सकती हैं। सोनाक्षी सिन्हा की तरह सितारों वाला शरार और स्मोकी आइ मेकअप के साथ शादी में ब्यूटीफूल दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

लहंगा 

कटरीना कैफ की तरह आप भी रेड लहंगे में अपने लुक को हाइलाइट कर सकती हैं। लहंगे के साथ ओपन हेयर स्टाइल करके आप पार्टी की लाइमलाइट ले सकती हैं। सिंपल गोटा पट्टी वाला लहंगा भी आपके लुक में चार  चादं लगा देगा। 

PunjabKesari

रफल ड्रेस 

अगर आप शादी में कुछ वेस्टर्न ट्राई करना चाहती हैं तो हिना खान की यह रफल रेड ड्रेस कैरी कर सकती हैं। इसके साथ हिना खान ने ओपन हेयर कर्ल्स डालकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। आप भी इस तरह का सिंपल लुक शादी में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी

रेड साड़ी में आप किसी अपसरा से कम नहीं लगेगी। इस तरह की साड़ी आप किसी भी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। काजोल की यह साड़ी हर किसी फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट है। 

PunjabKesari

लॉन्ग जैकेट सूट 

रेड कलर का प्रिंटेड लॉन्ग जैकेट सूट आप बैचुलर पार्टी या कोकटेल पार्टी में कैरी कर सकती हैं। इसके साथ हाफ हेयर टाइ और न्यूड मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

क्रॉप टॉप सूट 

हिना खान का यह क्रॉप टॉप सूट भी आप किसी पार्टी में कैरी कर सकती हैं। सिंपल लुक के साथ मांगटीका और गले में नैकलेस डालकर आप शादी में और भी ज्यादा ब्यूटीफूल दिख सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static