बीच सड़क हुई Kunal Kemmu के साथ बदतमीजी, कार ड्राइवर ने सरेआम दी गालियां

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 11:55 AM (IST)

रविवार सुबह बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल, हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख हर कोई हैरान है। दरअसल, अपनी पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह रविवार सुबह अपनी पत्नी सोहा और बेटी इनाया के साथ नाश्ता करने जा रहे थे कि तभी रास्ते में एक शख्स ने उनके साथ बदसलूकी की। कुणाल ने अपनी कार का नंबर शेयर कर मुंबई पुलिस का दरवाजा खटखटाया है।

बीच सड़क हुई एक्टर Kunal Kemmu के साथ बदतमीजी

मुंबई पुलिस को टैग करते हुए कुणाल ने अपने पोस्ट में लिखा है, "आज सुबह 9:00 बजे मैं अपनी बेटी, पत्नी, पड़ोसी और उनकी 2 बेटियों को नाश्ते करवाने के लिए जुहू लेकर जा रहा था। उसी समय एक कार ड्राइवर पागलों की तरह गाड़ी चलाते हुए आया। इस दौरान उसने हमारी कार को बुरी तरह ओवरटेक करने की भी कोशिश की। उसने अचानक मेरी कार के सामने अपनी कार रोक दी।"

शख्स ने किया ओवरटेक और दी गंदी गालियां

पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कुणाल ने लिखा, "उन्होंने न सिर्फ अपनी जिंदगी से खेला बल्कि हमारी जिंदगी को भी संकट में डाल दिया। मैंने देखा कि उनकी कार आगे खड़ी थी, उसने ब्रेक जोर से मारी और कार रोक दी। हमारे बच्चे उस दौरान बहुत डरे हुए थे, वो शख्स यहीं नहीं रुका, अपनी गलती के बाद भी वो कार से उतर गया और हमें बीच की ऊंगली दिखा कर गंदी-गंदी गाली देने लगा। मैंने जब रिकॉर्डिंग करने के लिए फोन निकाला वो भाग खड़ा हुआ।

पुलिस से की शिकायत

एक्टर ने लिखा, "मैं मुंबई पुलिस से इस व्यक्ति पर कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं। मुंबई पुलिस ने कुणाल की शिकायत दर्ज कर उनके ट्वीट का जवाब दिया। मुंबई पुलिस ने लिखा- "सांताक्रूज ट्रैफिक डिवीजन को कार्रवाई के लिए सूचित कर दिया गया है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static