काली पड़ी कोहनियों को निखारने के लिए रवीना टंडन ने बताया यह आसान उपाय

8/2/2020 11:13:25 AM

आजकल जब भी महिलाओं को समय मिलता है तो वह अपने चेहरे की खूबसूरती को निखारने की तरफ ज्यादा ध्यान देती हैं। वह अपने चेहरे के निखार के लिए बहुत सी चीजें लगाती हैं लेकिन वह अपनी कोहनी की साफ सफाई करना अक्सर भूल जाती है। काली कोहनी और काले घुटने होना तो आज कल सब की परेशानी है लेकिन इसके लिए लोग दवाई खाते हैं या फिर इस डार्कनेस से छुटकारा पाने के लिए वह कईं तरह की क्रीम का इस्तेमाल भी करते हैं लेकिन अगर आपको उससे भी फर्क नहीं पड़ रहा है तो आप एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक ऐसा घरेलू नुस्खा अपना सकती हैं जिससे आपको इस प्रॉबल्म से छुटकारा मिल जाएगा।

PunjabKesari

एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने इंस्टाग्राम पर ऐसे ही घरेलू नुस्खों की वीडियोज अपलोड करती रहती  हैं और हाल ही में रवीना टंडन ने एक वीडियो शेयर की जिसमें वह लोगों को काली कोहनी और घुटनों से छुटकारा पाने के लिए एक आसान सा तरीका बता रही है। इस वीडियो को रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है तो चलिए आपको बताते हैं कि इससे छुटकारा पाने के लिए आपको क्या करना चाहिए। 

संतरे का करें इस्तेमाल 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Before this Wednesday gets over ! Here is a simple technique to lighten and soften rough elbows! #beautytalkieswithravz♥️♥️♥️

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on Jul 29, 2020 at 10:46am PDT

शेयर की गई वीडियो में रवीना कहती हैं कि हम पूरे दिन कोहनी का इस्तेमाल करते हैं और इसे कहीं भी रख देते हैं जिससे इसकी केयर नहीं हो पाती और यह काली हो जाती है। काली पड़ी कोहनी को गोरा करने के लिए आप को सिर्फ एक संतरा चाहिए जी हां...एक संतरा आपकी काली पड़ी कोहनी को गोरा कर देगा।

ऐसे करें संतरे का यूज

1. एक संतरा लें
2. उसे 2 भागों में कांट लें
3. संतर के छिलके न उतारें

PunjabKesari
4. फिर इसे ऐसे ही अपनी कोहनी पर लगाएं
5. कटे हुए संतरे की कोहनी के काली जगह पर मसाज करें 

ऐसा करने से आपकी काली कोहनी भी गोरी हो जाएगी और आपकी स्किन भी सॉफ्ट रहेगी।  यहां आपको बता दें कि संतरे में भरपूर मात्रा में विटामिन-सी होता है जिस स्किन पर लगाने से बहुत से फायदे होते हैं तो इस तरह आप इस आसान से घरेलू नुस्खे से अपनी कोहनी की डलनेस को दूर कर सकते हैं। 


Edited By

Janvi Bithal

Related News