BeautyTips: रवीना टंडन के घरेलू नुस्खों से रखें अपने हाथों को सॉफ्ट

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 12:00 PM (IST)

पूरे देश में कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन है ऐेसे में सभी सितारें घर पर हैं लेकिन घरों में रहकर भी वो सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव है। कभी सोनाली लोगों को इम्यूनिटी सिस्टम स्ट्रांग करने के तरीके बताती है तो वहीं इस बार रवीना ने लोगों को ब्यूटी टिप्स दिए है।

PunjabKesari

हाल ही में रवीना टंडन ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने फैंस को हाथ सॉफ्ट व कोमल रखने का घरेलू तरीका बताया है। अब रवीना का ये नुस्खा लोगों के लिए तो काफी फायदेमंद होने वाला है क्योकि कोरोना के कारण लोग अकसर दिन में न जाने कितनी बार हाथ धोते है साथ ही सेनिटाइजर का इस्तेमाल भी करते है ऐसे में हाथों में ड्राइनेस आ जाती है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#keepyourhandsmoisturized . In these pandemic days of social distancing,excessive hand washing, it’s imperative that we keep our hands hydrated too. Since we all are at home, heres me starting the Wednesday weekly again of simple home organic remedies for keeping you shining as always . सब घर के उपाय है । बहुत साधारण और जो आपके किचन में सामान हो ,उसे ही इस्तेमाल करें। #beautytipswithravz #itsawednesday

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on Apr 8, 2020 at 5:17am PDT

रवीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अपने हाथों को मॉइस्चुराइज रखें। इस महामारी के दिनों में सोशल डिस्टेंसिंग, हैंड वॉश के साथ जरूरी है कि हम अपने हाथ भी हाइड्रेट रखें। जैसा कि हम सब अपने घरों में हैं तो मैं फिर एक बार वेंड्स डे वीकली शुरू कर रही हूं। सिंपल होम रेमेडीज आपको शाइन करवाने के लिए। सब घर के उपाय हैं। बहुत साधारण जो आपके किचन में सामान हो, उसे ही इस्तेमाल करें। ब्यूटी टिप्स विद राव्ज’।

वीडियो में रवीना कच्चे दूध का इस्तेमाल करने को कह रही है और बता रही है कि आप कैसे अपने हाथों और नेल्स को सॉफ्ट रख सकते है। अगर आप के भी हाथों में ड्राइनेस है तो रवीना का घरेलू उपाय आप के लिए काफी फायदेमंद होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static