कार्डिनल ओसवाल्ड से मिली फराह-भारती, भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए कहा 'सॉरी'

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 11:30 AM (IST)

क्रिसमस के दिन एक कॉमेडी सीरियल में रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह द्वारा मजाक में ईसाई धर्म का मजाक उड़ाया गया था। जिसके बाद पंजाब और महाराष्ट्र के साथ देश भर के विभिन्न हिस्सों में उनके खिलाफ प्रदर्शन कर  केस दर्ज करवाया गया। इस साल अपनी बढ़ती हुई इस मुश्किलों को देखते हुए रवीना और फराह ने ट्वीट कर माफी भी मांगी थी। वहीं अब दोनों इस मामले को लेकर कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया से माफी मांगी। 

PunjabKesari

 

 

कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया से माफी मांगने के बाद फराह खान ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्ट में फराह ने लिखा कि वह कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया से मिले। जिसके बाद उन्होंने माफी मांगी और उन्हें उनकी गलती के लिए माफ भी कर दिया गया है। उन्होंने बहुत विनम्रता से हमारी माफी को स्वीकार किया। उन्होंने इस मामले को खत्म करने के लिए एक ओर बयान भी जारी किया है। 

वहीं भारती इस समय देश से बाहर है इसलिए वह फराह और रवीना के साथ कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया से मिलने नहीं जा सकीं लेकिन उन्हें माफी पत्र भेजा था जिसे स्वीकार कर लिया गया है। इसके बाद कार्डिनल ओसवाल्ड ने अपने बयान में कहा कि फराह, भारती और रवीना ने अपनी गलती को मान लिया और उन्होंने उसे माफ कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले को बंद करने के लिए कहा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static