Cute Video: ''पुष्पा'' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर इस बच्ची ने रश्मिका मंदाना को भी छोड़ दिया पीछे

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 12:35 PM (IST)

सुपरहिट फिल्म  'पुष्पा' के ना सिर्फ डायलॉग बल्कि गाने भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुके हैं। युवा हो या बच्चे हर कोई फिल्म के डायलॉग और गाने गुनगुनाता नजर आ ही जाता है। लेकिन एक छोटी सी बच्ची ने  'सामी सामी' गाने पर कमाल का डांस कर धमाल मचा दिया। खुद रश्मिका मंदाना भी इस बच्ची की फैन हो गई है। 


 रश्मिका मंदाना ने ट्विटर पर बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बच्ची स्कूल ड्रेस में 'पुष्पा' फिल्म के गाने 'सामी सामी' पर बेहद ही कमाल का डांस करती नजर आ रही है। जहां बाकी बच्चे इस गाने पर उछलते हुए नाच रहे हैं तो वहीं ये बच्ची रश्मिका मंदाना के स्टेप्स को इतनी खूबसूरती से परफॉर्म कर रही है। उसने एक-एक स्टेप को बहुत अच्छे से किया है। 

PunjabKesari
बच्ची के एक्सप्रेशन देखकर तो कोई भी उसका दिवाना हो जाए। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- मेरा दिन बना दिया... मुझे इस क्यूटी से मिलना है। आप पार्टी के नेता दिलीप पांडे ने भी बच्ची का वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dilip K Pandey - दिलीप पांडेय (@dilipkpandey)

दिलीप पांडे ने लिखा है, "यह कितना क्यूट है. मुझे नहीं पता यह क्यूट लिटिल एंजेल कौन है, लेकिन इसने यकीनन मेरा दिन बना दिया है"। लोग इस बच्ची की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं और जानना चाहते हैं कि ये बच्ची कौन है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static