इस एक्टर पर आया रश्मिका मंदाना का दिल, विजय देवरकोंडा को छोड़ इसे कर रही हैं डेट

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 05:45 PM (IST)

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आए दिन अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। एक्ट्रेस का नाम काफी समय से साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा से जोड़ा जा रहा है। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद भी है। हालांकि दोनों ने इस बात पर आज तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अब हाल में ही रश्मिका को लेकर सामने आई नई खबरों की मानें तो एक्ट्रेस तेलुगु एक्टर  बेलमकोंडा साई श्रीनिवास को डेट कर रही हैं। 

कई बार साथ में आ चुके हैं नजर 

एक नामी वेबसाइट की मानें तो एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और बेलमकोंडा साई श्रीनिवास इन दिनों कई बार पब्लिकली स्पॉट किए जा चुके हैं। इसी कारण दोनों के अफेयर की सुर्खियां हवा ले रही हैं। इसके अलावा सच्चाई यह भी है कि दोनों एक-दूसरे का काफी पसंद भी करते हैं। 

PunjabKesari

एयरपोर्ट में दिखे थे साथ में 

रश्मिका और बेलामकोंडा साई श्रीनिवास हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पोर्ट हुए थे। दोनों ने इस दौरान पैपाराजी को भी दिए थे। इस दौरान दोनों ने पहली बार साथ में फोटो खिंचवाई थी। इसके अलावा दोनों पॉपुलर अवॉर्श शोके रेड कॉर्पेट पर भी साथ में नजर आ चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BELLAMKONDA SAI SREENIVAS (@bellamkondasreenivas.fc)

क्या विजय देवरकोंडा से हो चुका है ब्रेकअप 

वहीं सूत्रों की मानें तो दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। ऐसे में यह अफवाहें विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के फैंस के लिए काफी शॉकिंग हो सकती हैं। फैंस को लग रहा है कि क्या दोनों का सच में ब्रेकअफ हो गया है। भले ही दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को नहीं कबूला परंतु अफवाह थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं एक्ट्रेस रश्मिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीती रात आईपीएल के इनऑगरेशन इवेंट में परफॉर्म करती दिखी थी। इसके अलावा अब वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में दिखने वाली हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static