दीपिका के बाफ्टा लुक के दीवाने हुए रणवीर, पत्नी की तारीफ में पढ़े कसीदे

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 04:08 PM (IST)

बी टाउन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों देश ही नहीं विदेश में भी छाई हुई हैं। हाल ही में वह  बाफ्टा अवॉर्ड्स यानी ब्रिटिश अकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स अवॉर्ड्स लंदन के रॉयल फेस्टिवल में शामिल हुई। इस दौरान वह सब्यसाची की एक खूबसूरत सफेद साड़ी में नजर आई। उनके इस लुक को फैन के साथ- साथ पति रणवीर को भी बेहद पसंद आया। 

PunjabKesari
 बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिह ने बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लुक की तारीफ की है। इंटरनेशनल फोटोग्राफर क्रेग विलियम्स ने बाफ्टा अवार्ड्स की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जहां दीपिका डेविड बेकहम और दुआ लीपा जैसे सितारों के साथ बतौर प्रेजेंटर शामिल हुईं थी। 

PunjabKesari
रणवीर सिंह इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- दीपिका का इतना खूबसूरत शॉट, लव इट। इसके बाद रणवीर ने दीपिका की प्रोफाइल पर जाकर इवेंट के फस्र्ट लुक को स्पाकर्ल इमोजी दिए। बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स के लिए दीपिका पाादुकोण ने मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की सिल्वर साड़ी को चुना था। 

PunjabKesari
इस शानदार साड़ी के  साथ अदाकारा ने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था। उन्होंने मेसी बन के बाद मेकअप बेहद लाइट रखा था। एक्ट्रेस ने आंखों को बोल्ड तो लिप्स को न्यूट्रल कलर दिया था। बाफ्टा में साड़ी पहनकर शामिल होने पर दीपिका के फैंस उन पर गर्व महसूस कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static