रणवीर-दीपिका से पूरे विधि-विधान से किया गृह प्रवेश, लोगाें को पसंद आया उनका ये अंदाज

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 12:59 PM (IST)

बॉलीवुड के हॉट और क्यूट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को जिस दिन का इंतजार था आखिर वह आ ही गया। इन दोनों ने जन्माष्टमी के खास मौके पर अपने Dream house में  गृह प्रवेश कर लिया है। रणवीर और दीपिका ने पूरे रीति रिवाज के साथ हवन पूजन कर नए घर में एंट्री की।

PunjabKesari
इन खूबसूरत पलों को उन्होंने अपने फैंस के साथ भी शेयर किया है, जिसमें वह हवन, पूजा आरती और अपने नए घर का दरवाजा खोलते दिखाई दे रहे हैं। पहली तस्वीर में कपल गृह प्रवेश पूजा करते नजर आए वहीं दूसरी में हवन करते दिखे। इसके बाद वह आरती करते, नारियल फोड़ते और घर का मेन गेट खोलते दिखे। हांलांकि इस दौरान उन्हाेंने किसी का चेहरा नहीं दिखाया है। 

PunjabKesari
दोनों ने जिस तरह से  विधि-विधान से गृह प्रवेश किया है, वह देख फैंस काफी इंप्रेस हुए हैं। लोग इन दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि  यह स्टार कपल  सागर रेशम रेजडेंशियल टावर में एक आलीशान अपार्टमेंट के मालिक बन गए हैं। 

PunjabKesari
खास बात यह है कि ये अपार्टमेंट अभिनेता शाहरुख खान के घर 'मन्नत' और सलमान खान के 'गैलेक्सी' के बीच में है।खबरों की मानें तो इस  अपार्टमेंट की डील 119 करोड़ रुपये में हुई है। इस घर से  समुद्र का बेहद खूबसूरत नजारा भी दिखाई देगा। 

PunjabKesari
रणवीर दीपीका का ये घर देश के सबसे महंगे घरों में शामिल हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह रणवीर और दीपिका का सेकेंड होम है. इसे आप स्टार कपल का हॉलीडे होम भी कह सकते हैं.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static