आप बनोगे बेस्ट पापा... रणबीर ने शुरू की बच्चे संभालने की ट्रेनिंग, सभी के सामने बदला बेबी का डायपर

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 05:08 PM (IST)

बी-टाउन के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर ही खुशियां आने वाली है। मम्मी-पापा बनने जा रहा यह कपल इस समय सातवें आसमान पर है। रणबीर तो अपने पहले बच्चे के लिए कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, तभी तो उन्होंने इसे लेकर तैयारियां भी जाेर- शोर से शुरू कर दी है। 

PunjabKesari
रणबीर की खुशी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने बच्चे काे संभालने की  ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। रणबीर कपूर बेस्ट पापा बनने की ट्रेनिंग वह किसी और से नहीं बल्कि सभी की चहेती अनुपमा से ले रहे हैं। ये सब देखकर लोग कह रहे हैं कि एक्टर बहुत अच्छे पापा बनेंगे। 

PunjabKesari

दरअसल रणबीर कपूर रविवार को स्टार परिवार अवॉर्ड्स में उनकी अपकमिंग फिल्म शमशेरा का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। अपकमिंग एपिसोड में‘अनुपमा’ की रुपाली गांगुली  एक्टर को बच्चा संभालने की ट्रेनिंग देंगी। इस दौरान रणबीर बच्चे को पकड़ने, डायपर चेंज करने और बोतल से दूध पिलाने सीखेंगे। 
PunjabKesari

इतना ही नहीं रणबीर नेशनल टेलीविजन पर बच्चे की नजर उतारने को भी कहते हैं। खबरों के मुताबिक जब रुपाली बच्चे को  उनकी मां को देती है तो रणबीर कहते हैं- इसकी नजर तो उतार लो।  रणबीर के इतना कहते ही मंच तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है। लोग इनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static