रणबीर कपूर के नए हेयरकट ने फैन्स को बना दिया दीवाना , इस स्टनिंग लुक की खूब हो रही तारीफ

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 06:26 PM (IST)

नारी डेस्क : बॉलीवुड के दिल की धड़कन रणबीर कपूर ने नया हेयरकट करवाया है और यह उनके फैन्स का ध्यान खींचने के लिए काफी है। सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने रणबीर को एक नया हेयरडू दिया।  एक्टर का ये स्लीक हेयरकट काफी शानदार लग रहा है, उनकी नए लुक की लो तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

PunjabKesari

शेयर की गई तस्वीरों में रणबीर का स्वैग बिल्कुल अलग था, क्योंकि उन्होंने अपने नए लुक को दिखाते हुए स्टाइलिश पोज दिए।  काले रंग की शर्ट और काले रंग के सनग्लास के साथ उनकी दाढ़ी भी अच्छी तरह से बनी हुई थी। आलिम ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "हॉटनेस अलर्ट!!! रणबीर कपूर।"

PunjabKesari
कुछ ही समय में, प्रशंसकों ने रणबीर की तस्वीरों से सोशल मीडिया को भर दिया, और उनके हेयरकट की खूब तारीफ की। फैंस इसे अब तक का शानदार लुक बता रहे हैं। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी, वहीं इससे पहले रणबीर ने दिल्ली में आयोजित फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी के बारात बाय तसवा शो में अपने "दुल्हे" लुक से सभी का ध्यान खींचा था।

PunjabKesari
इस कार्यक्रम में भारतीय दूल्हे की तरह सजे रणबीर के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं।एक वीडियो में, उन्होंने पारंपरिक ढोल बजाते हुए एक स्टाइलिश कार में शानदार तरीके से प्रवेश किया। सिल्क आइवरी शेरवानी और मैचिंग चूड़ीदार में उन्होंने शानदार दूल्हे की भूमिका में दिखे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static