आलिया से पहले इन हसीनाओं से दिल लगा बैठे थे कपूर खानदान के चिराग Ranbir, लंबी है लिस्ट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 06:10 PM (IST)

कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर आज अपना 40वां बर्थडे मना रहे हैं। रणबीर का नाम सुनते ही  कई लड़कियों के दिलों की धड़कनें तेज हो जाती है। उनकी पर्सनैलिटी और कातिलाना अंदाज हर किसी का दिल जीत ही लेता है। भले ही वह कुछ दिनों में पापा बनने जा रहे हैं, इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है आज भी लड़कियां उन पर मर मिटने को तैयार है। 

PunjabKesari
आलिया के जिंदगी में आने से पहले इस   चॉकलेट बॉय की लव लाइफ की कहानियां भी खूब मशहूर रही हैं। वह एक या दो नहीं बल्कि कई हसीनाओं के साथ दिल लगा बैठे थे। तभी तो उनका नाम   बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। उनकी सीमाएं सिर्फ बॉलीवुड तक सीमित नहीं रही बल्कि वह तो  पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ भी इश्क फरमा चुके हैं। तो चलिए बर्थडे के इस खास मौके पर रणबीर कपूर की बताते हैं कि वह अब तक  किन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं। 

PunjabKesari
अवंतिका मलिक

यह बात बेहद ही कम लोग जानते हैं कि रणबीर कपूर का अफ़ेयर ‘जस्ट मोहब्बत’ टीवी सीरियल में चाइल्ड आर्टिस्ट रही अवंतिका मलिक   के साथ रहा था। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर उनकी राहें अलग हो गई। इसके बाद अवंतिका ने आमिर खान के भांजे इमरान खान से शादी कर ली। 

PunjabKesari
अमीषा पटेल

 रणबीर कपूर और अमीषा पटेल के लिंकअप की अफवाहें भी खूब उड़ी थी। कहस जाता है कैटरीना से ब्रेकअप होने के बाद रणबीर कपूर एक्ट्रेस के साथ अफेयर में थे। अमीषा अकेली ऐसी शख्स थीं जो रणबीर कपूर के बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी, इस दौरान इन दोनों की तस्वीरें भी सामने आई थी। 

PunjabKesari
सोनम कपूर

रणबीर कपूर का नाम सोनम कपूर  के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों ने फिल्म “सांवरिया” में  साथ में काम किया था जहां दोनों एक दूसरे के करीब आए। सोनम कपूर ने  कॉफी विद करण शो में रणबीर से अफेयर की बात स्वीकार की थी। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण 

 2008 में आई फिल्म ‘बचना ऐ हसीनों’ के दौरान रणबीर की नजदीकियां  दीपिका पादुकोण के साथ बढ़ी। बॉलीवुड की इस चर्चित जोड़ी को लोगों से खूब प्यार भी मिला। बताया जाता है कि रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण को चीट किया था, इसके बाद ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया। बाद में दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली। 

PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा 

रणबीर और प्रियंका चोपड़ा भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं, पर कभी इन दोनों ने खुलकर इसे कबूल नहीं किया । हालांकि उनकी बॉन्डिंग ज्यादा समय तक नहीं चली और समय के साथ चीजें खत्म होती गईं।

PunjabKesari
कैटरीना कैफ

एक वक्त  ऐसा भी था जब रणबीर  बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के प्यार में डूबे हुए थे। कहा जाता है कि रणबीर और कैटरीना पूरे छह सालों तक सीरियस रिलेशन में थे, यहां तक कि यह दोनों लिव इन में भी रहने लगे थे। अफवाहों का कहना है कि किसी तीसरे व्यक्ति के शामिल होने के कारण यह जोड़ी टूट गई।

PunjabKesari

 माहिरा खान

रणबीर कपूरऔर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का अफेयर भी खूब लाइमलाइट में रहा था।  साल 2017 में न्यू यॉर्क में दोनों एक साथ स्मोकिंग करते स्पॉट हुए थे।  दोनों को एक इवेंट में कपल की तरह देखा गया था, जिसके बाद से ही इनके अफेयर की खबरें चलने लगी थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static