आलिया के कहने पर सोशल मीडिया पर एंट्री कर रहे हैं रणबीर, शादी के बाद दिखेगा पहला पोस्ट !

punjabkesari.in Thursday, Apr 14, 2022 - 11:10 AM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर फैंस को एक के बाद एक Suprise दे रहे हैं। आलिया के साथ एक प्यारे से बंधन में बंधने जा रहे रणबीर ने अब फैंस के साथ जुड़ने के लिए बड़ा फैसला लिया है। खबरों की मानें तो शादी के तुरंत बाद रणबीर सोशल मीडिया पर एंट्री कर लेंगे।

PunjabKesari
दरअसल रणबीर ने अब तक सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखी थी, लेकिन अब वह अपनी होने वाली पत्नी के लिए इससे जुड़ने का मन बना रहे हैं। आलिया की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अकसर रणबीर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari
 रिपोर्ट के मुताबिक शादी के बाद ही रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर डेब्यू कर लेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि आलिया ने रणबीर को ये सलाह दी है कि वह सोशल मीडिया पर पर्सनल वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ें। अगर ये खबर सही है तो उनके फैंस इसे लेकर बेहद खुश हैं। रणबीर के पहले पोस्ट के लिए लोग बेताब हैं।

PunjabKesari

आलिया ही नहीं रणबीर के पिता  ऋषि कपूर भी साेशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। दरअसल रणबीर को सोशल मीडिया पर फैन फाॅलोइंग खड़ी करना पसंद नहीं है। उन्होंने एक बार कहा था कि- मैं सोशल मीडिया से चिपका नहीं रह सकता, क्योंकि इसका कोई मतलब नहीं बनता। जब आप अपनी प्रसिद्धि खोते हो तो आपको बोरियत होने लगती है। मैं अदृश्य रहना ही पसंद करता हूं।’

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static