Ramcharan - Upasana ने दी गुड न्यूज, शादी के 10 साल बाद करेगें नन्हे मेहमान का स्वागत

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 05:53 PM (IST)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण और उनकी वाइफ उपासना इंडस्ट्री के कूल और सबसे प्यारे कपल के तौर पर जाने जाते हैं। शादी के 10 साल  बाद राम चरण और उपासना पेरेंट्स बनने वाले हैं। कोनिडेला परिवार ने इस बात कि आधिकारिक घोषणा करके फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की है।

PunjabKesari

राम चरण बनने वाले हैं पापा

सुपरस्टार चिरंजीवी ने जानकारी दी है कि राम चरण पापा बनने वाले हैं। वहीं राम चरण ने इस खबर की पुष्टि करते हुए लिखा- 'श्री हनुमान जी के आशीर्वाद से हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि उपासना और राम पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं'।

PunjabKesari
 
इटली में मनाई थी एनीवर्सरी

जुलाई में राम चरण और उपासना ने इटली में शादी की 10वीं सालगिराह मनाई थी। बता दें कि राम और उपासना की मुलाकात कॉलेज के समय हुई थी। डेटिंग के बाद वो साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए और अब 10 साल बाद उपासना पहली बेबी के साथ प्रेग्नेंट हैं। 

राम चरण को नहीं थी परिवार बढ़ाने की कोई जल्दी

राम चरण अपने पहले इंटरव्यूज में ये कहते नजर आए हैं कि उनका जल्दी में परिवार आगे बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है। उनका कहना था कि सिनेमा ही उनका पहला प्यार है और मेगास्टार चिरंजीवी का बेटा होने के नाते उनके पास फैन्स को खुश करने की बड़ी जिम्मेदारी है। राम चरण ने ये भी कहा था कि वो परिवार शुरु करने के बाद अपने इस मिशन से भटक सकते हैं। उपासना के भी अपने लाइफ गोल्स हैं, जिन्हें वो पूरा करना चाहती हैं। ऐसे में दोनों ही कुछ साल तक बेबी प्लान करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। 

PunjabKesari

लेकिन अब इस खबर के बाद ये बात तो साफ है कि उन्होनें आखिकार अपने परिवार को आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है। तेलुग और साउथ सिनेमा के सबसे बड़े फिल्म परिवारों में से एक, कोनिडेला परिवार अब अपनी अगली जेनरेशन में एक नए स्दस्य के स्वागत के लिए तैयार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static