रामायण के ''राम'' को मिलकर रहेगा अवार्ड, फैंस ने लगादी ट्वीटर पर गुहार!

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 02:23 PM (IST)

ट्विटर पर #AwardForRamayan की गुहार यूं छाई है कि पूरा देश बस रामायण के 'राम' को अवार्ड दिलाकर ही रहेगा। अभी तक यह हैशटैग 11.1 K लोग यूज कर चुके है। दरअसल, रामायण के राम यानी अरुण गोविल ने ट्ववीट कर अपना दर्द बयां किया था। उन्हें आजतक रामायण के लिए सरकार द्वारा सम्मान नहीं मिला है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा था 'चाहे कोई राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, मुझे आज तक किसी सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया है। मैं उत्तर प्रदेश से हूं, लेकिन उस सरकार ने भी मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया और यहां तक कि मैं 50 साल से मुंबई में हूं, लेकिन महाराष्ट्र की सरकार ने भी कोई सम्मान नहीं दिया'। 

PunjabKesari

अब यह बात सुनकर उनके चाहने वालों ने तो अपील ही कर डाली। एक आर्टिस्ट को उसका क्रेडिट मिलना बेहद जरुरी है। क्योंकि चाहे उसे पैसा मिले या न मिलें, उपाधि मिले या न मिलें मगर क्रेडिट मिलना बहुत जरुरी है। अरुण गोविल ने राम का किरदार सिर्फ निभाया नहीं था बल्कि उन्होंने सबके दिल में अपनी एक जगह बनाई है। कम से कम उसे नजर में रखते हुए उनके फैंस सरकार से ये अपील कर सकते है कि उन्हें सम्मान जरूर मिलना चाहिए। शायद अब रामायण के राम को अवार्ड मिलकर ही रहेगा।#AwardForRamayanके ट्वीट के कुछ ट्वीट्स पर आप भी नजर डालिए।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static