NCB के सामने रकुलप्रीत ने किए कई खुलासे, रिया के साथ फंसी दीपिका

9/25/2020 3:13:26 PM

ड्रग मामले में कई बाॅलीवुड सेलेब्स का नाम सामने आया है। वहीं इस केस में जिसका भी नाम आ रहा है एनसीबी उनपर तुंरत एक्शन ले रही हैं। आज एनसीबी ने एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह को पूछताछ के लिए समन भेजा था। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि 4 घंटे चली इस पूछताछ में रकुलप्रीत ने कई बड़े खुलासे किए हैं। जिससे बॉलीवुड के कई नशेड़ी गैंग बेनकाब हो रहे हैं और कई बड़े नाम जल्द सामने आने वाले हैं।

PunjabKesari

रकुलप्रीत के घर पर ड्रग्स रखती थी रिया

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, रकुल ने कुछ बातों को लेकर कबूलनामा किया है। रकुलप्रीत ने यह बात कबूली की रिया ड्रग्स लेती थी और उसके घर में भी ड्रग्स रखती थी लेकिन रकुल का कहना है कि उन्होंने कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया। हालांकि उन्होंने यह भी कबूला की वह रिया से ड्रग्स चैट करती थी। उन्होंने किसी ड्रग पैडलर से कनैक्शन होने की बात से भी इंकार किया है।

PunjabKesari

व्हाट्सएप पर बने ड्रग्स चैट ग्रुप की एडमिन थी दीपिका 

एनसीबी सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि ड्रग्स की डील ग्रुप में होती थी वहीं ड्रग्स चैट के व्हाट्सएप चैट की एडमिन दीपिका पादुकोण थी। यह बात भी सामने आई है कि यह चैट साल 2017 से हो रही है। इस ग्रुप में दीपिका, जया साहा, करिश्मा प्रकाश के साथ क्वान कंपनी का हैड भी शामिल था। इस में दो शख्स, मधु मांटेना और ध्रुव का नाम शामिल हैं।

PunjabKesari

फिलहाल अभी रकुलप्रीत से पूछताछ की गई है, वहीं कल दीपिका पादुकोण से एनसीबी पूछताछ करेगी। कहा जा रहा है दीपिका इन दिनों तनाव में हैं और उनके पति रणवीर सिंह ने इस बात की परमिशन ले ली हैं कि वह एनसीबी पूछताछ में उनके साथ रहेंगे। बता दें कि एनसीबी पूछताछ में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, जैकलीन फर्नाडीस, सोनम कपूर और रणबीर कपूर व टाइगर श्रॉफ का नाम शामिल है जल्द ही इन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। बहुत सी अभिनेत्रियां ड्रग्स केस के जाल में फंसी हैं जिनसे जल्द ही पर्दा उठेगा। 


Bhawna sharma

Related News