''मैं 37 की हूं पतली होती तो 18 की लगती'' Wikipedia ने खोल दी राखी की पोल

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 02:10 PM (IST)

बिग बाॅस 14 में दर्शकों को जमकर एंटरटेन करने वाली राखी बाहर आने के बाद भी चर्चा में बनीं रहती हैं। उनकी आए दिन वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें राखी ने अपने पतले होने के बारे में और अपनी उम्र के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं। हालांकि इस वीडियो के बाद विकीपिडीया ने ड्रामा क्वीन की पोल खोल दी है।

PunjabKesari

दरअसल, राखी मीडिया से बात करते हुए कहती हैं कि अगर किसी को पतला होना है तो मुंह पर कंट्रोल रखो। पैपाराजी के सवाल पूछने पर कि आप पतली क्यों होना चाहती हैं, राखी तो हिट हैं। इस पर राखी कहती हैं, 'हां राखी सावंत हिट है और हमेशा चर्चा में रहती हैं। जो जरूरी भी है वर्ना लोग भूल जाते हैं। खुद को हाॅट रखना पड़ता है, चर्चा में रखना पड़ता है और समाज सेवा करनी पड़ती है जो मैं करती हूं।' 

मैं 37 की हूं - राखी 

तभी कोरोना वैक्सीन पर बात करते हुए राखी कहती हैं, 'मैंने सुना है 45 के उम्र वालों को वैक्सीन दी जा रही है। हम 36 वाले कहां जाएं। मैं रोज मास्क लगाकर घूमती हूं।' तभी फोटोग्राफर पूछता है कि आप 36 की हैं? इसका जवाब देते हुए राखी कहती हैं, 'मैं क्या 16 लगती हूं?' राखी कहती हैं, 'मैं 37 की हूं झूठ क्यों बोलना। अगर थोड़ी पतली और होती तो 18 की लगती।' 

PunjabKesari

विकीपीडिया ने बताया सच 

अब राखी की उम्र के मामले में विकीपीडिया ने एक्ट्रेस की पोल खोल दी। विकीपीडिया में राखी सावंत की उम्र 42 साल बताई गई है। जबकि राखी का कहना है कि वो 37 साल की है।

PunjabKesari

भई, एक बार फिर से राखी सुर्खियों में आ गई है। अब राखी सच बोल रही हैं या फिर विकीपीडिया ये तो खुद ड्रामा क्वीन राखी सावंत ही जानती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static