राखी सावंत ने खोला राज, बताया स्वंयवर शो का सच

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 03:02 PM (IST)

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में रहने का कोई न कोई बहाना ढूंढ ही लेती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक बार फिर राखी चर्चा में आ गई है। लेकिन इस बार उनकी चर्चा में आने की वजह उनका कोई विवादित बयान नहीं ब्लकि 'बिग बॉस 13' की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल का शो ‘मुझसे शादी करोगे’ है। राखी ने एक इंटरव्यू में रियलिटी शोज की हकीकत बताई है।

PunjabKesari

राखी ने बताया, "मेरा स्वयंवर तो फर्जी था। रियलिटी शो रियल नहीं होता। मैंने शो पर कभी शादी नहीं की, वैसे भी टीवी पर शादी करने के लिए अच्छे लड़के नहीं होते हैं। मुझे कोई ढंग का लड़का मिला भी नहीं।" राखी ने आगे कहा, "मैंने शादी नहीं की थी। हमने सिर्फ इंगेजमेंट की थी। वैसे भी ये सब चीजें सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए होती हैं। हकीकत में सब बहुत अलग होता है। अगर आप शादी करना चाहते हैं तो करिए वरना मत करिए। ये पूरी तरह से आप पर होता है। चैनल आपको कभी भी फोर्स नहीं करता।"

PunjabKesari

राखी ने स्वयंवर शो के बारे में कहा कि अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो आप एक शो करते हैं। जब मैंने ये शो किया तो मुझे सपोर्ट करने वाला कोई नहीं था। मुझे अच्छा पैसा ऑफर किया गया था। उन्हीं दिनों मेरा अभिषेक से ब्रेकअप हुआ था तो मेरे पास रहने के लिए घर भी नहीं था। मेरे पिता का निधन हो गया था। उन पर उनके भाई और मां की जिम्मेदारी थी। यही कारण था कि उन्होंने स्वयंवर शो किया। राखी ने कहा कि कोई गलत काम करने से बेहतर था कि वह उस शो को कर लें। जिसके बाद उस शो से मिले पैसों से उन्होंने मुंबई में एक घर खरीदा।

PunjabKesari

राखी ने बताया कि जहां शहनाज को शो के लिए 10 लाख रुपये ऑफर हुए हैं। वहीं मुझे तकरीबन डेढ़ करोड़ ऑफर हुए थे। आपको याद होगा कि राखी ने कुछ दिन पहले शहनाज गिल पर अपनी नकल करने का आरोप लगाया था। बता दें राखी ने पिछले साल अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अब राखी का पति कौन है, कैसा दिखता है ये तो फिलहाल अभी कोई नहीं जानता। क्योंकि राखी ने अभी तक अपने पति की तस्वीर नहीं दिखाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static