6 साल छोटे लड़के को राखी ने बनाया अपना Boyfriend, बोली- मैं खुद को बदलने के लिए तैयार हूं

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 04:16 PM (IST)

राखी  सावंत एक बार फिर अपनी लव लाफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। एक इवेंट में पहुंची राखी ने लोगों को उस समय हैरान कर दिया, जब उन्होंने वीडियो कॉल पर अपने बॉयफ्रेंड से मिलवाया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनका बॉयफ्रेंड उनसे 6 साल छोटा है और अब वह खुद को बदलने के लिए तैयार हैं।

 

सुर्खियां में आदिल खान दुर्रानी

याद हाे कि पिछले साल  राखी ने पूरी दुनिया को अपने पति यानी रितेश को रूबरू करवाया था, जल्द ही दोनों अलग भी हो गए। पति से तलाक की खबरों के बाद राखी का दिल अब एक और शख्स पर आया है, जिसके साथ रिश्ते का इजहार वो खुलेआम करती नजर आ रही हैं। राखी के नए बॉयफ्रेंड का नाम आदिल खान दुर्रानी है।

PunjabKesari
राखी सावंत ने सुनाई अपनी लव स्टोरी

राखी सावंत ने अपनी एक इंटरव्यू में बताया कि रितेश से ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं और इससे बाहर आने में आदिल ने ही उनकी मदद की है। उन्होंने बताया कि "मुलाकात के एक महीने के अंदर ही आदिल ने मुझे प्रपोज कर दिया था, मैं उनसे छह साल बड़ी हूं। शुरू में, मैं इस रिश्ते के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी., लेकिन उन्होंने मुझे समझाया"। राखी का कहना है कि "आदिल ने मुझे मलाइका-अर्जुन और प्रियंका-निक जोनस का उदाहरण दिया. आदिल ने मुझे कहा था कि वह मुझे बहुत प्यार करते हैं और फिर मुझे भी उनसे प्यार हो गया"।

PunjabKesari

बिजनेसमैन हैं आदिल

राखी सावंत ने बताया कि उनका बॉयफ्रेंड आदिल मैसूर में रहता है और एक बिजनेसमैन है, वह मुझसे मिलने मुंबई आता है। राखी ने यह भी बताया कि आदिल ने ही उन्हे  गाड़ी गिफ्ट की थी। वह बताती हैं कि आदिल मेरी दोस्त शैली के भाई हैं और शैली ने ही उन्हे मिलवाया था।

PunjabKesari
खुद को बदलना चाहती है राखी

राखी सावंत ने आदिल के परिवार का भी जिक्र करते हुए कहा- मैं मनोरंजन जगत से हूं और यहां पर मुझे हमेशा ग्लैमरस अंदाज में दिखाया गया है। इस छवि की वजह से आदिल का परिवार हमारे रिश्ते के खिलाफ है। परिवार में इस रिश्ते का पता चलते हंगामा भी हो गया था।मेरे कपड़े पहनने का तरीके परिवार को पसंद नहीं है, लेकिन मैं खुद को बदलने के लिए तैयार हूं। इन सब चीजों की वजह से ही मुझे डर है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static